हत्या, अपहरण के आरोप में पति को जेल भेजने वाली महिला जिंदा मिली

Last Updated 31 Jul 2014 12:54:23 AM IST

अपहरण और हत्या के आरोप में पति जेल में, महिला जिंदा मिली, मेरठ में पति पर अपहरण और हत्या के आरोप, मेरठ में अपराध, मेरठ की ताजा खबरें, उत्तरप्रदेश की ताजा खबरें


मेरठ में हत्या, अपहरण के आरोप में पति को जेल भेजने वाली महिला जिंदा मिली

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में जिस महिला के कथित अपहरण और हत्या के आरोप में पति समेत चार लोग जेल भेजे जा चुके हैं, वह शहर के थाना कोतवाली क्षेत्र में अपने प्रेमी के साथ पकड़ी गई.

पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी, जिससे वह अदालत में शादी कर चुकी थी, को हिरासत में ले लिया है. एसएसपी ओंकार सिंह ने बताया कि घटना की पुन: विवेचना कराई जाएगी.

पुलिस के अनुसार शामली के गांव बंटीखेड़ा निवासी बागजहां का निकाह करीब 14 साल पहले मेरठ जिले के गांव भैसा निवासी इश्त्याक के साथ हुआ था. करीब दो साल पहले बागजहां अचानक गायब हो गई.

उसके भाई नफीस ने पिछले साल 13 मई को मवाना पुलिस में अपनी बहन के पति इश्त्याक समेत नौ लोगों के खिलाफ अपहरण और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

तहरीर के आधार पर पुलिस ने बागजहां के पति इश्त्याक, जेठ दीनी, असफाक और हफीज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

करीब आठ माह पहले पुलिस को किठौर के रजवाहे से एक महिला का सड़ी-गली अवस्था में शव मिला, जिसकी शिनाख्त बागजहां के मायके वालों ने बागजहां के रुप में की.

पुलिस के अनुसार इस मामले में नाटकीय मोड़ कल ईद के दिन तब आया जब बागजहां को उसके ससुराल के एक ग्रामीण ने मेरठ शहर के कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति के साथ देखा.

ग्रामीण ने गांव में सूचना दी जिसके बाद बागजहां के ससुराल वाले गांव वालों के साथ तुरन्त पुलिस थाने पहुंचे और बागजहां के जीवित होने की सूचना दी.

सूचना पर पुलिस का एक दल तुरन्त मवाना से कोतवाली क्षेत्र में पहुंचा और उसने बागजहां के साथ ही उसके कथित प्रेमी फजरू को हिरासत में ले लिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment