आप नेता कुमार विश्वास पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज

Last Updated 19 Apr 2014 09:09:53 AM IST

आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुमार विश्वास के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है.


कुमार विश्वास (फाइल)

अमेठी में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुमार विश्वास पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही कुमार विश्वास और उनके समर्थकों पर धारा 144 तोड़ने का भी मामला दर्ज किया गया है.

इससे पहले भी चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन मामले में कुमार विश्वास समेत करीब 65 आप कार्यकर्ताओं के खिलाफ कमरौली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था.

खबर के मुताबिक अमेठी के पुलिस अधिकारी मुन्‍ना लाल ने बताया कि कुमार विश्‍वास के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है, उन पर चुनाव आचार संहिता के उल्‍लंघन और धारा 144 तोड़ने का आरोप है.

मालूम हो कि कुमार विश्वास शुक्रवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग को लेकर गौरीगंज थाने के बाहर धरने पर बैठे थे.

पुलिस ने कुमार विश्वास की शिकायत पर पुलिस ने एक कांग्रेस कार्यकर्ता विनोद मिश्र के विरुद्ध उन्हें मारने की धमकी देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की.

उल्लेखनीय है कि कुमार विश्वास ने शुक्रवार को गौरीगंज थाने पर उनकी हत्या की साजिश रचने के आरोप में राहुल और उनकी बहन प्रियंका तथा विनोद मिश्र सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी थी और अपने आरोप के समर्थन में एक वीडियो फुटेज भी सौंपा था.

तहरीर में कुमार विश्वास ने अपनी जान का खतरा बताते हुए आरोप लगाया है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के एक करीबी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment