Rajasthan: मंत्री खाचरियावास के भतीजे ने होटल में की तोड़फोड़, FIR दर्ज

Last Updated 20 Jul 2023 01:12:31 PM IST

जयपुर के काउंटी इन होटल में तोड़फोड़ करने के आरोप में पुलिस ने राज्य के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे हर्षदीप सिंह खाचरियावास के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।


होटल मालिक अभिमन्यु सिंह के पिता भवानी सिंह की शिकायत पर वैशाली नगर थाना पुलिस ने बुधवार शाम को एफआईआर दर्ज की।

होटल मालिक अभिमन्यु सिंह के मुताबिक, "मंगलवार देर रात करीब 10.30 बजे हर्षदीप सिंह खाचरियावास अपने कुछ दोस्तों के साथ होटल में आए। इस दौरान हर्षदीप और उनके साथियों की होटल के एक गेस्ट से बहस हो गई। इसके बाद गेस्ट अपने कमरे में चला गया। हर्षदीप ने गेस्ट का रूम नंबर पूछा, जिसे होटल स्टाफ ने गेस्ट की प्राइवेसी को देखते हुए बताना मना कर दिया। इसके बाद हर्षदीप ने होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी।"

होटल कर्मचारियों ने कहा, "तड़के करीब तीन बजे तोड़फोड़ के दौरान गेस्ट भी लॉबी में घुस गया। पुलिस की मौजूदगी में हर्षदीप और उसके साथियों ने होटल गेस्ट और स्टाफ के साथ मारपीट की। सभी शराब के नशे में थे। पुलिस ने होटल गेस्ट और स्टाफ को बचाने की कोशिश की। जब पुलिस गेस्ट को अपने साथ थाने ले जाने लगी, तो होटल के बाहर भी उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस होटल गेस्ट को लेकर वहां से चली गई और उसे सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया।"

इसके बाद हर्षदीप और उसके साथी होटल के सर्वर रूम में घुस गए, जहां उन्होंने झगड़ा किया।

इस बीच बुधवार शाम इसी घटना का एक और वीडियो सामने आया। इसमें अंकित शर्मा नाम के युवक ने कहा कि वह अपनी पत्नी और दोस्त के साथ होटल में खाना खाने गया था, वहां बैठे एक व्यक्ति ने बिना वजह उस पर हमला कर दिया और अश्लील हरकतें कीं। होटल स्टाफ उसे रोक नहीं सका।

शर्मा ने कहा, "हर्षदीप का इस लड़ाई से कोई लेना-देना नहीं है। वह एक अलग टेबल पर बैठा था। वह हस्तक्षेप करने के लिए आगे आया।"

राज्य मंत्री खाचरियावास ने कहा कि मामले का राजनीतिकरण किया जा रहा है, उनके भतीजे ने सिर्फ पीड़ित की मदद क,  जिस पर बिना किसी कारण के हमला किया गया था।
 

आईएएनएस
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment