कोटा में आरसीएल सीजन-2 का आगाज, अभिनेता जेकी श्रॉफ व चंद्रचुड सिंह ने किया उद्घाटन

Last Updated 06 Feb 2017 02:46:54 PM IST

आईपीएल की तर्ज पर होने जा रहे राजस्थान के सबसे बड़े और देश के दूसरे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट रजवाड़ा क्रिकेट लीग (आरसीएल) सीजन-2 का सोमवार को आगाज हो गया.


RCL-2 का आगाज

इस अवसर पर राज्य जन अभाव अभियोग समिति के अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार, अभिनेता जेकी श्रॉफ, अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेटर दिलशान जस्टिन केंप और काइल मिल्स भी मौजुद रहे. सिने स्टार जेकी श्रॉफ और चंद्रचुड सिंह को देखने के लिये दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखा गया.

उदघाटन मैच बीकानेर और कोटा के बीच खेला गया जिसमें कोटा की टीम ने जीत दर्ज की. मैच के दौरान चीयर लीडर्स ने भी दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया.

विजेता टीम के कप्तान को युआईटी चेयरमेन रामकुमार मेहता और जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार ने पुरस्कृत किया. अभिनेता चंद्रचुड सिंह ने इस तरह के आयोजन को सराहते हुए कहा कि ऐसे टुर्नामेंटस से युवा खिलाड़ियों को प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है.
 

आरसीएल चेयरमैन अमीन पठान ने बताया कि आरसीएल सीजन-2 का आयोजन 6 से 23 फरवरी तक नयापुरा स्थित अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होगा.

आरसीएल सीजन-2 में आठ टीमें शामिल हैं. इनमें कोटा चम्बल टाइगर्स, उदयपुर मेवाड़ रॉयल्स, जोधपुर जोधाना रॉयल्स, बीकानेर डेजर्ट चैलेंजर्स, अजमेर मेरू वॉरियर्स, जयपुर पिंकसिटी रॉयल, चित्तौड़ चेतक व जैसलमेर जगुआर्स शामिल हैं.

टूर्नामेंट में कुल 31 मैच होंगे.

समयलाइव डेस्क ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment