जेल में बंद आसाराम ने कार्तिक हलदार के बयान को बकवास बताया

Last Updated 26 May 2016 12:36:45 PM IST

नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद आसाराम ने कार्तिक के बयान को बकवास बताया है.


आसाराम (फाइल फोटो)

आसाराम से जब यह पूछा गया की जाँच अधिकारी चंचल मिश्रा पर हमले की बात कार्तिक ने कबूल कर ली है. इस पर आसाराम ने कहा की सब बकवास कह रहा है. इस बीच कोर्ट में बुधवार को फिर सह आरोपी शिल्पी की ओर से जाँच अधिकारी की जिरह पूरी हो गई. अब गुरूवार आसराम की ओर से जिरह शुरु होगी.

शहर में आसाराम समर्थकों की बढ़ती संख्या और नित नए तरीके से उनके उत्पात को रोकने के लिए पुलिस ने अब सख्त रवैया अख्तियार कर लिया है. जोधपुर कोर्ट के बाहर एकत्र आसाराम के समर्थकों पुलिस ने चुन-चुन कर पकड़ थाने ले गई.

आसाराम के समर्थकों और पुलिस के बीच काफी देर तक लुक्का-छिपी का खेल चला. आखिरकार पुलिस ने भाग रहे आसाराम के कई समर्थकों को उठा कर अपने वाहन में डाल दिया.

आसाराम के एक समर्थक की ओर से इस मामले की जांच अधिकारी को बम से उड़ा देने की साजिश रचने के बाद जोधपुर में पुलिस ने सुरक्षा घेरा काफी बढ़ा दिया है.

जेल से कोर्ट लाए जाने के दौरान वाहन को तेज गति से चलाने के कारण आसाराम खफा हो गए. पुलिस वाहन से नीचे उतारने के पश्चात उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि इस तरह कोई तेज गति से वाहन को भगाता है क्या. इसके बाद उन्होंने कहा कि तेज गति के कारण शरीर के सारे जोड़ ढीले पड़ गए है. इनमें तेज दर्द रहने लग गया है.

सुनवाई के बाद आसराम से जाँच अधिकारी पर हमले के खुलासे पर सवाल पूछने पर कार्तिक हलदार की बात को बकवास करार दिया. आसराम ने कहा की वो बकवास कर रहा है

इससे पहले सेशन कोर्ट में आज जाँच अधिकारी से शिल्पी की ओर से जिरह पूरी हो गई. अब गुरूवार को आसाराम की और से जिरह सुरु होगी. बुधवार को भी कड़ी सुरक्षा के बिच जाँच अधिकारी चंचल मिश्रा को कोर्ट में पेश हुई. जहां दो तीन घंटे तक जिरह करने के बाद शिल्पी की और से जिरह पूरी हुई.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment