राजस्थान के गांवों में राहुल गांधी की गुरुवार से पदयात्रा

Last Updated 15 Jul 2015 12:46:04 PM IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अगले सप्ताह शुरू हो रहे संसद के मानसून सत्र से पहले राजस्थान के ग्रामीण क्षेत्रों में पदयात्रा कर किसानों और मजदूरों की समस्याएं सुनेंगे.


राहुल गांधी की गुरुवार से पदयात्रा (फाइल फोटो)

राहुल गांधी 16 जुलाई को राजस्थान के हनुमानगढ़ में पदयात्रा करेंगे. उस दिन वो किसानों, युवाओं और मजदूरों से मुलाकात भी करेंगे. 17 जुलाई को राहुल गांधी जयपुर के बिड़ला सभागार में कांग्रेस के पंचायत और स्थनीय निकायों के निर्वाचित प्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने बताया कि इस बाबत तैयारी जारी है. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधराराजे पर लगे आरोपों के मद्देनजर कांग्रेस राहुल गांधी की पदयात्रा के जरिए वसुंधरा को घेरने की योजना बना रही है.

जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र दादरी ने कहा कि राहुल गांधी की प्रस्तावित पदयात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. सभी कांग्रेस जन को एकजुट होकर अधिक से अधिक संख्या में  यात्रा में शामिल होने का आग्रह किया.

उन्होंने कहा कि राहुल के हनुमानगढ़ आने के कई मायने हैं। दिल्ली में आयोजित रैली में सबसे ज्यादा राजस्थान के कार्यकर्ता पहुंचे थे.

इस रैली से किसान, गरीब मजदूर तबके के लोगों की समस्याओं का समाधान होगा. पीसीसी सचिव एंव जिला प्रभारी हरजिन्द्र सिहं बराड़ ने कहा कि हम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट के निर्देशन में कार्य करते हुए अनुशासन के साथ पार्टी उपाध्यक्ष का स्वागत करेंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment