कोटा में रूद्राक्ष के अपहरण और हत्या की साजिश का पर्दाफाश

Last Updated 15 Oct 2014 05:16:33 PM IST

राजस्थान पुलिस ने कोटा के बैंक प्रबंधक पुनीत हांडा के सात वर्षीय पुत्र रूद्राक्ष के अपहरण और हत्या की साजिश का पर्दाफाश कर दिया.


रूद्राक्ष के हत्या की साजिश का पर्दाफाश (फाइल फोटो)

पुलिस ने 9 अक्तूबर को एक सार्वजनिक पार्क से अपहरण कर उसकी हत्या करने के मामले का पर्दापाश कर मुख्य सरगना की पहचान करने का दावा किया है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि रूद्राक्ष हांडा का अपहरण करने की साजिश रचने वाले की पहचान कोटा के व्यापारी अंकुर पांडया के रूप में की गयी है. पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी. पुलिस ने अंकुर पांडया को गिरफ्तारी के लिए देर रात उसके घर पर दबीश दी,लेकिन वह इससे पहले ही घर से फरार हो गया.

उन्होंने कहा कि पांडया ने अपना कर्ज उतारने के लिए रूद्राक्ष का अपहरण करने की साजिश रची. अपहरण करने में कोटा समेत अन्य स्थानों के कुछ और लोगों के शामिल होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता. साजिश के तहत रूद्राक्ष का अपहरण करने के बाद बच्चे के घर पर फोन कर रूद्राक्ष की सकुशल रिहाई के लिए दो करोड रूपये की फिरौती मांगी गयी थी.

गौरतलब है कि गत 9 अक्तूबर को रूद्राक्ष का उसके घर के नजदीक एक सार्वजनिक पार्क से अपहरण करने के बाद उसका शव कोटा से लगते बूंदी जिले में एक नहर में तैरता हुआ मिला था. इस हत्याकांड के विरोध में 11 अक्टूबर को कोटा बंद रहा था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment