चार माह में ही याद आने लगी पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के काम : पायलट

Last Updated 06 Apr 2014 12:06:33 PM IST

केन्द्रीय राज्य मंत्री सचिन पायलट ने कांगेस सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इन योजनाओं को लेकर परेशान है.




Sachin Pilot (file photo)

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पायलट खेतड़ी के पोलो ग्राउंड में झुंझुनूं लोकसभा सीट से प्रत्याशी डॉ. राजबाला ओला के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे.

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए कहा कि वसुंधरा सरकार आम आदमी के लिए शुरू की गई शानदार योजनाओं को बंद कर देना चाहती है, मगर कांगेस उसकी मंशा पूरी नहीं होने देगी. अगर भाजपा सरकार ने ऐसा किया तो कांग्रेस सड़कों पर उतर आएगी.

पायलट ने भाजपा से सवाल किया कि आम लोगों को मुफ्त दवा मिल रही है तो भाजपा को तकलीफ क्यों हो रही है. उन्होंने कहाकि चार माह में वसुंधरा की सरकार एक ही काम कर रही है. कांगेस राज में शुरू की गई मुफ्त दवा बंद कर दो, पेंशन बंद कर दो. हमारी पूर्व सरकार ने बहुत काम किया. बचपन से लेकर बुढ़ापे तक की व्यवस्था की है.’

निष्कासित को वापस नहीं लिया जाना चाहिए: गहलोत

जोधपुर में कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने अपनी पार्टी से अलग रूख अपनाते हुए कहा कि पार्टी छोड़कर जाने वालों को वापस नहीं लिया जाना चाहिए.

गहलोत ने कांग्रेस की राजस्थान इकाई से असहमति दिखायी जो कि कुछ उन कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल करने की योजना बना रही है जिन्हें बागी होने के चलते पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था.

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने जोधपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी छोड़कर जाने वालों को वापस नहीं लिया जाना चाहिए.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment