केन्द्रीय कारागार के बाहर फायरिंग करने वाला आरोपी नामजद

Last Updated 05 Apr 2014 05:13:01 PM IST

पुलिस अधीक्षक अजय लाम्बा ने इस मामले का पर्दापाश करने के लिए सात दल गठित किये है.


फायरिंग (फाइल फोटो)

उदयपुर पुलिस ने केन्द्रीय कारागृह के बाहर गुरूवार रात को भाजयुमो राणाप्रताप मंडल के पूर्व अध्यक्ष नरेश बापना और जेल से जमानत पर छूटे अनिल अग्रवाल पर हुई फायरिंग मामले में भगवतसिंह नामक व्यक्ति को नामजद किया है.

पुलिस के अनुसार आरंभिक जांच के अनुसार फायरिंग के समय आरोपी भगवत सिंह के साथ दो युवक और भी थे, जिनकी तलाश के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

पुलिस के अनुसार इस वारदात में घायल हुए अनिल अग्रवाल और नरेश बापना की हालत शुक्र वार को चिकित्सकों ने खतरे से बाहर बताई है.

गौरतलब है कि धोखाधड़ी से शादी कराने के मामले में जेल में बंद आरोपी हिरणमगरी सेक्टर 5 निवासी अनिल की जमानत होने पर गुरूवार रात को उसे लेने सेक्टर 5 निवासी भाजयुमो राणाप्रताप मंडल के पूर्व अध्यक्ष नरेश अपने साथी पंकज विजयवर्गीय, रवि अग्रवाल तथा जगदीश नागदा के साथ जेल पहुंचे.

पुलिस के अनुसार पंकज, रवि और जगदीश नागदा एक बाइक पर तथा अनिल अग्रवाल और नरेश बापना दोनों एक बाईक पर सवार होने ही वाले थे कि उदियापोल की ओर से आए तीन युवकों में से दो युवकों ने फायर कर दिया जिसमें से तीन गोलियां अनिल अगवाल को और एक गोली नरेश बापना को लगी. फायर के बाद हमलावर पैदल ही फरार हो गए थे.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment