आज चेन्नई में BJP की रैली को संबोधित करेंगे जेपी नड्डा

Last Updated 11 Feb 2024 09:32:15 AM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) आज (11 फरवरी) को यहां तमिलनाडु (Tamilnadu) में भाजपा की एक रैली को संबोधित करेंगे।


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (File photo)

नड्डा रविवार को शहर में अपनी संक्षिप्त यात्रा के दौरान, अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) से निकाले गए पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम सहित गठबंधन के नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। उनके नयी दिल्ली रवाना होने से पहले हार्बर निर्वाचन क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करने की संभावना है।

पार्टी के एक बयान में बताया गया कि भाजपा की संसदीय समिति के सदस्यों को संबोधित करने का उनका पिछला कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।

भाजपा ने तमिलनाडु सरकार द्वारा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई की छह महीने लंबी 'एन मन, एन मक्कल' (मेरी भूमि, मेरे लोग) पदयात्रा को रविवार को चेन्नई से गुजरने की अनुमति देने से इंकार करने पर कड़ी आपत्ति जताई है।

भाजपा प्रवक्ता ए. एन. एस. प्रसाद ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा, ''द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) ने चेन्नई में अन्नामलाई के रोड शो को लेकर अनुमति देने से इंकार कर दिया है, क्योंकि इससे आगामी लोकसभा चुनावों में द्रमुक की संभावनाएं खराब हो जाएंगी।

रोड शो को लेकर केवल चेन्नई में कैसे समस्या हो सकती है, जब लगभग 200 विधानसभा क्षेत्रों में यह शांतिपूर्ण तरीके से निकाली जा चुकी है?''

भाषा
चेन्नई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment