महिला कार्यकर्ता ने मंच पर राहुल गांधी का लिया का चुंबन

Last Updated 15 Feb 2019 06:52:30 AM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के वलसाड में गुरुवार को एक रैली को संबोधित करने के लिए मंच पर थे।


महिला कार्यकर्ता ने मंच पर राहुल का चुंबन लिया

मंच पर महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता भी उनके स्वागत के लिए मौजूद थीं। तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद शायद वहां किसी को नहीं थी। महिला कार्यकर्ताओं में से एक ने माला पहनाने के दौरान ही राहुल के गाल पर चुंबन ले लिया।
बुजुर्ग दिख रही महिला ने मीडिया को बताया कि यह स्वत:स्फूर्त था और आज वैलेंटाइन दिवस का इससे कुछ लेना देना नहीं। महिला ने कहा कि कांग्रेस प्रमुख उसके भाई जैसे हैं। उसने दावा किया कि वह वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ता हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वैलेंटाइन दिवस की वजह से उसने कांग्रेस अध्यक्ष का चुंबन लिया, अपना नाम कश्मीराबेन बताने वाली इस महिला ने कहा कि ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा, मैं सूरत शहर से एक वरिष्ठ पार्टी कार्यकर्ता हूं। मैं एक पारसी भी हूं। मैं 48 साल से ज्यादा समय से कांग्रेस में हूं। मैं राहुल गांधी की शुभचिंतक हूं। वह मेरे भाई जैसे हैं। मैं बेहद रोमांचित हूं कि वह यहां हैं।

राहुल बनेंगे पीएम : कश्मीराबेन ने विश्वास जताया कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा, वह युवा हैं और हम सब उन्हें प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहते हैं। राहुल गांधी के इरादे अच्छे हैं। वह वादे भी पूरा करते हैं। मुझे विश्वास है कि आने वाले चुनावों के बाद वह प्रधानमंत्री बनेंगे।

भाषा
धरमपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment