'इस बार गुजरात में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है'-राहुल

Last Updated 03 Nov 2017 05:31:46 PM IST

गुजरात दौरे के आखिरी दिन राहुल गांधी ने एक बार फिर पारदी में मोदी सरकार को घेरा.


'इस बार गुजरात में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है'-राहुल

राहुल ने कहा कि मोदी सरकार के आने से जनता को कोई भी फायदा नहीं हुआ.मोदी सरकार ने सारा पैसा चंद उद्योगपतियों को दे दिया.

राहुल ने कहा कि मोदी जी चाहे कितना भी दम लगा लें.लेकिन इस बार गुजरात में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है.राहुल गांधी ने कहा कि आज मोदी जी के पास बहुत शक्ति है, लेकिन मोदी के पास सच्चाई नहीं है. आने से जनता को कोई भी फायदा नहीं हुआ.

मोदी सरकार ने सारा पैसा चंद उद्योगपतियों को दे दिया..राहुल ने कहा कि मोदी जी चाहे कितना भी दम लगा लें.लेकिन इस बार गुजरात में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है..राहुल गांधी ने कहा कि आज मोदी जी के पास बहुत शक्ति है, लेकिन मोदी के पास सच्चाई नहीं है.


राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने वाइब्रेंट गुजरात के जरिए 84 हजार करोड़ रुपए देने का वादा किया था.मोदी जी ने 2 करोड़ लोगों को हर साल रोजगार देने की बात की थी..लेकिन उनके मंत्री ने लोकसभा में बताया कि हम 1 लाख युवाओं को रोजगार दे रहे हैं..राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात का सच और बीजेपी का सच दो अलग चीजें हैं.

बीजेपी का सच सूट-बूट वालों की यारी है.दोनों का एक-दूसरे से कोई लेना-देना नहीं है..बेरोजगारी, किसानों का दर्द, महंगी शि‍क्षा, भ्रष्टाचार. पाटीदार युवकों और उना के दलितों को मिलने वाली लाठी गुजरात का सच है.

रायबरेली से लौटने के बाद राहुल गांधी वापी में एक रेस्तरां में नजर आए..यहां उन्होंने आम लोगों के साथ खाना खाया.राहुल ने यहां काठियावाड़ी खाने का लुत्फ उठाया..राहुल गांधी के साथ अशोक गहलोत और गुजरात के कई नेता भी थे.राहुल को अचानक रेस्तरां में देखकर लोग उनका वीडियो बनाने लगे.

बता दें कि राहुल इन दिनों दक्षिण गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर हैं.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment