श्रद्धालुओं पर चढ़ी बोलेरो, एक ही परिवार के 7 मरे

Last Updated 27 Sep 2017 01:59:14 PM IST

राजस्थान में धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना क्षेत्र के कंचनपुरा गांव के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो ने देवी मंदिर के दर्शन पर जा रहे श्रद्धालुओं को कुचल दिया जिससे एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गयी तथा आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये.


श्रद्धालुओं पर चढ़ी बोलेरो, एक ही परिवार के 7 मरे

हादसे में घायल हुये लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुयी है. हादसे के बाद घायलों की चीख पुकार मच गयी और श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गयी. मृतकों में तीन पुरूष दो महिलाएं तथा दो युवतियां शामिल है.

थानाधिकारी युधिष्ठिर ने बताया कि मृतको में मानदेई, कुबरसिंह, ईरदेई, धम्रेंद्र, रश्मि, शशि तथा सुंदर सिंह के नाम शामिल है. मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया गया. हादसा इतना भीषण था कि चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि तीन ने अस्पताल ले जाते समय दम तोडा.

उन्होंने बताया कि आज सवेरे लगभग साढ़े तीन बजे सरमथुरा देवी माता मंदिर के दर्शनार्थ जा रहे धनोरा के बाडी निवासी कंचनपुर के पास पातरिया होटल पर सड़क के किनारे चाय पी रहे थे तभी एक तेज रफ्तार बोलेरो ने 13 लोगों को कुचल दिया. हादसे के बाद बोलेरो चालक वाहन सहित फरार हो गया. हादसे के बाद अधिकांश श्रद्धालु या अधुरी छोड़कर अपने गांव लौट गये है.

वार्ता/समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment