जालंधर में एक ही परिवार के चार लोगों ने की खुदकुशी

Last Updated 25 Sep 2016 02:00:42 PM IST

पंजाब के जालंधर में दिल दहला देने वाली सनसनीखेज घटना में एक ही परिवार के चार लोगों ने कथित रूप से सल्फास निगल कर आत्महत्या कर ली.


(फाइल फोटो)

पुलिस ने जालंधर पठानकोट राजमार्ग से उनके शव बरामद कर लिए हैं. शवों के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है.

जालंधर देहात पुलिस ने बताया कि पुलिस को रविवार सुबह स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि राजमार्ग पर और पास के खेत में कुल चार शव पड़े हैं. पुलिस ने फौरन मौके पर पहुंच कर पड़ताल शुरू की और वहां से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया.

पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान अनिल अग्रवाल (55) उनकी पत्नी रजनी (50) बेटा अभिषेक (24) तथा बेटी राशि (19) के रूप में की गयी है. पुलिस ने शवों की पड़ताल के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

सुसाइड नोट के बारे में पूछे जाने पर पुलिस ने बताया कि उसमें लिखा है कि मरने वाले ने एक फाइनेंसर से पैसा लिया था जिसे उसने ब्याज समेत चुका दिया. इसके बावजूद उसे बार-बार धमकी मिल रही थी. अनिल अग्रवाल को उसकी पत्नी को उठा ले जाने की धमकी भी दी गयी जिससे आहत होकर उसने यह कदम उठाया है.

फाइनेंसर के नाम पते के बारे में पूछने पर पुलिस ने कहा कि जांच चल रही है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है और संबंधियों से पूछताछ की जा रही है.

उन्होंने बताया कि मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है.
 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment