गुजरात में बागी विधायक के आडियो क्लिप से विवाद खड़ा हुआ

Last Updated 29 Jul 2016 05:04:46 AM IST

गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के बागी विधायक नलिन कोटादिया के आडियो क्लिप से विवाद खड़ा हो गया है.


गुजरात में बागी विधायक के आडियो क्लिप से विवाद खड़ा हुआ

भाजपा के बागी विधायक नलिन कोटादिया के खिलाफ पुलिस द्वारा वसूली की शिकायत दर्ज किए जाने के एक दिन बाद उनके और गुजरात भाजपा के कोषाध्यक्ष सुरेन्द्र पटेल के बीच कथित बातचीत का एक आडियो क्लिप आज समाने आया जिसमें दोनों पैसे के मामलों पर चर्चा कर रहे हैं.

इस क्लिप में कोटादिया को यह कहते सुना गया कि उनके मित्र का दामाद जोकि बिल्डर है, पार्टी फंड में चार करोड़ रपये देने को राजी हो गया है, बशर्ते राज्य सरकार उसे उसकी एक कृषि भूमि पर निर्माण की अनुमति दे दे. यह जमीन शहर के बाहरी इलाके में लक्ष्मीपुरा गांव में स्थित है.

वहीं दूसरी ओर, पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री के स्तर पर अनुमति पहले ही दी जा चुकी है और इसमें उनकी कोई भूमिका नहीं है.

इस मुद्दे से राजनीतिक गलियारों खासकर भाजपा में हलचल पैदा होने पर पार्टी प्रवक्ता भरत पांड्या ने तुरंत एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए इस मामले में सरकार या सत्तारूढ़ पार्टी के शामिल होने से इनकार किया. उन्होंने कहा कि अमरेली जिले के धारी से विधायक सरकार और भाजपा को गलत तरीके से अपने निजी मामले में घसीट रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘ यह पूरा मुद्दा एक बिल्डर और कोटादिया के बीच एक निजी लेनदेन से जुड़ा है. चूंकि यह सौदा नहीं हो सका, कोटादिया के खिलाफ कल एफआईआर दर्ज किया गया.

इस प्रकार से, सरकार इस मामले में किसी भी तरह से शामिल नहीं है. कोटादिया की ओर से भाजपा या सरकार के खिलाफ आधारहीन आरोप लगाना  गलत है.’’



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment