भाजपा नेता शेलार की फर्म को संदिग्ध इकाइयों से धन मिले: आप

Last Updated 28 Jul 2016 06:28:44 AM IST

आम आदमी पार्टी की नेता प्रीति शर्मा मेनन ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता आशीष शेलार की कंपनी को ‘संदिग्ध इकाइयों से शेयर एप्लीकेशन और असुरक्षित रिणों’ के जरिए मोटी रकम मिली है.


मुंबई : आम आदमी पार्टी की नेता प्रीति शर्मा मेनन मुंबई के भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार के खिलाफ मनी लांडरिंग के मामले का खुलासा करती हुई.

जबकि उनकी कंपनी का कोई कारोबार दिखाई नहीं देता.

भाजपा विधायक शेलार ने इस आरोप को एक ‘राजनीतिक षड़यंत्र’ बताते हुए इसे खारिज किया.

‘इस धन के स्रोत’ का पता लगाने के लिए जांच की मांग करते हुए आप प्रवक्ता ने कहा कि इसी तरह का एक तरीका राकांपा नेता छगन भुजबल द्वारा अपनाया गया था जिन्हें इस साल की शुरुआत में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा महाराष्ट्र सदन घोटाले से जुड़े एक मनी लांडरिंग मामले में गिरफ्तार किया गया.

मेनन ने एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया, ‘‘ शेलार ने 2010 में दो अन्य निदेशकों महेश बलदी और राजेन्द्र सिंह चौहान के साथ ‘सर्वेश्वर लाजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड’ नाम से एक कंपनी बनाई.

इस कंपनी ने कोई ऐसा कारोबार नहीं किया जो दिखाई दे, और पिछले पांच साल में इसका सालाना कारोबार क्रमश: 0 रुपये, 12,867 रुपये, 10,000 रुपये, 10,000 रुपये और 14,500 रुपये रहा.’’

 उन्होंने कहा, ‘‘ हालांकि, पहले ही वित्त वर्ष 2010-11 में इस कंपनी को 3.6 करोड़ रुपये शेयर एप्लीकेशन की रकम मिली और 26 लाख रुपये रिण मिला.’’



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment