तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने तमिल कवि की मूर्ति लगाने को लेकर रावत का धन्यवाद किया

Last Updated 22 Jul 2016 12:58:00 PM IST

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने उत्तराखंड में तमिल कवि तिरूवल्लुवर की प्रतिमा स्थापित करने की दिशा में प्रयास करने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री हरीश रावत का आभार जताते हुए इसे एक ‘सकरात्मक कदम’ बताया.


(फाइल फोटो)

रावत को लिखे पत्र में उन्होंने कहा, ‘मैं आभारी हूं कि इस संवेदनशील मुद्दे पर तमिलनाडु के लोगों की भावनाओं पर आपने तत्काल और सकारात्मक प्रतिक्रिया दी.’

 उन्होंने कहा, ‘मुझे यह जानकार खुशी हुई कि आपने हरिद्वार में मेला भवन के परिसर में तिरूवल्लुवर की मूर्ति स्थापित करने के लिए प्रबंध किए हैं. तमिलनाडु के लोगों की ओर से, मैं आपके इस त्वारित और सकारात्मक कदम के लिए आपका शुक्रिया अदा करती हैं.’



अन्नाद्रमुक प्रमुख ने रावत को बताया कि यह मुद्दा तमिलनाडु में बैचनी की वजह बना हुआ था और उन्होंने इस बाबत प्रधानमंत्री को भी पत्र लिखा था.
   
तमिलनाडु के राजनीतिक दलों ने संत कवि की मूर्ति कथित तौर पर हरिद्वार में एक पार्क में रखे होने पर चिंता व्यक्त की थी. भाजपा सांसद तरूण विजय ने इस प्रतिमा को गंगा के तट पर स्थापित कराने की कोशिश की थी, लेकिन स्थानीय साधुओं के कथित विरोध के चलते उनका यह प्रयास असफल हो गया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment