हरियाणा से कांग्रेस को उखाड़ फेंकेगी जनता: भाजपा

Last Updated 31 Aug 2014 01:30:16 PM IST

भाजपा ने दावा किया है कि जनता ने कांग्रेस की ए टीम या बी टीम को जड़ से उखाड़ फेंकने और भाजपा को पूरी बहुमत के साथ जनादेश देने का मन बना लिया है.




भाजपा (फाइल)

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का दावा करते हुए पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राम विलास शर्मा ने कहा कि राज्य की जनता ने नई, पुरानी हर कांग्रेस और उसकी प्रत्येक टीम को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है और भाजपा अपने दम पर सरकार बनायेगी.
   
शर्मा ने बातचीत में कहा कि आने वाले दिनों में हरियाणा में नयी कांग्रेस, पुरानी कांग्रेस अथवा उसकी किसी टीम के लिए कोई जगह नहीं होगी. राज्य की जनता ने कांग्रेस की ए टीम या बी टीम को जड़ से उखाड़ फेंकने और भाजपा को पूरी बहुमत के साथ जनादेश देने का मन बना लिया है.


   
राज्य में अपने दम पर सरकार बनाने का दावा करते हुए हरियाणा प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा में हमने 8 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ा था और इनमें से सात सीटों पर जीत दर्ज की थी. अगर इसे विधानसभा सीटों के रूप में देखें तब 72 विधानसभा सीटों में हमने 54 में जीत दर्ज की.
   
उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में हम राज्य में 90 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं और हमें बहुमत के साथ जनादेश मिलने का विश्वास है.
   
हरियाणा जनहित कांग्रेस (एचजेसी) से गठबंधन टूटने के लिए कुलदीप विश्नोई को जिम्मेदार ठहराते हुए शर्मा ने कहा कि एचजेसी के प्रमुख कुलदीप विश्नोई ने एकतरफा ढंग से काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए गठबंधन तोड़ दिया. इसे जनता देख रही है और चुनाव में उचित सबक सिखायेगी.



 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment