Dwarka Double Murder : दिल्ली में द्वारका के सैलून में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

Last Updated 10 Feb 2024 08:37:38 AM IST

राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में एक सनसनीखेज घटना में शुक्रवार को एक सैलून में दो लोगों की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


दिल्ली में द्वारका के सैलून में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

सैलून के सीसीटीवी कैमरे का एक कथित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो बंदूकधारियों को सैलून में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है। उनमें से एक ने एक आदमी को बहुत करीब से गोली मार दी, जबकि वह अपनी जान की भीख मांग रहा था।

द्वारका के पुलिस उपायुक्त अंकित सिंह ने कहा कि नजफगढ़ थाने में पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को एक कॉल प्राप्त हुई थी जिसमें फोन करने वाले ने बताया कि इंद्रा पार्क, पिलर नंबर 80 पर एक सैलून में गोलीबारी हुई थी।

अधिकारी ने कहा, "इसके अलावा, मोहन गार्डन थाने में दो व्यक्तियों को गोली लगने से घायल होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराए जाने के संबंध में एक कॉल प्राप्त हुई थी। उन्होंने बताया कि दोनों व्यक्तियों, सोनू और आशीष की चोटों के कारण मौत हो गई है।"

सूत्रों के मुताबिक, सोनू के सिर में एक गोली लगी, जबकि आशीष को तीन बार सिर में और एक बार सीने में गोली मारी गई।

प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सोनू की अपराध में पहले से कोई संलिप्तता नहीं थी, जबकि आशीष दो मामलों में फंसा था।

जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "तीन पुलिस टीमें गठित की गई हैं। पुलिस टीमें आरोपियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए इलाके में सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही हैं।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment