HP भारत में नए एआई-इनेबल्ड स्पेक्टर लैपटॉप पेश करेगा

Last Updated 30 Jan 2024 04:55:19 PM IST

एचपी कंटेम्परेरी और मॉर्डन यूजर्स को टारगेट करते हुए भारत में अपने लेटेस्ट प्रीमियम स्पेक्टर लैपटॉप पेश करने के लिए तैयार है।


HP भारत में नए एआई-इनेबल्ड स्पेक्टर लैपटॉप पेश करेगा

सूत्रों के मुताबिक, नये स्पेक्टर लैपटॉप की कीमत करीब 1.5 लाख रुपये होगी।

सूत्रों ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया, "स्पेक्टर लैपटॉप की यह नई सीरीज एक आकर्षक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ पावर का संयोजन करने के लिए तैयार है। इसके अलावा, पोर्टफोलियो के एआई-संचालित और प्रीमियम होने की उम्मीद है, जो सीधे एप्पल के मैकबुक प्रो के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा।"

यूजर्स के लिए बेहतर सहयोग, प्रदर्शन और गोपनीयता सक्षम करने के लिए लैपटॉप लेटेस्ट इंटेल प्रोसेसर के साथ आएंगे।

सूत्रों के अनुसार, नए एचपी स्पेक्टर लैपटॉप को सहयोग के लिए दुनिया का सबसे एडवांस परिवर्तनीय पीसी कहा जाता है। अत्याधुनिक एआई फीचर्स से भरपूर, लैपटॉप में दुनिया का सबसे इमर्सिव अनुभव डिस्प्ले पेश करने की भी उम्मीद है।

पोर्टफोलियो में आईमैक्स एन्हांस्ड सर्टिफिकेशन होने की उम्मीद है, जो मनोरंजन और कंटेंट निर्माण दोनों को बढ़ाएगा।

लैपटॉप डिज़्नी प्लस हॉटस्टार स्ट्रीमिंग सर्विस पर चुनिंदा मार्वल स्टूडियोज़ और पिक्सर टाइटल का विशेष आईमैक्स वर्जन भी पेश करेंगे। पिछले साल, एचपी ने अपने एन्वी और पवेलियन प्लस लैपटॉप के लिए आईमैक्स-एन्हांस्ड डिस्प्ले पेश किया था।

लैपटॉप हार्डवेयर-इनेबल्ड लो-लाइट एडजस्टमेंट की विशेषता वाले 9 एमपी कैमरे से लैस होंगे, जो दिन के समय की स्पष्ट कॉल सुनिश्चित करेगा। नए एचपी स्पेक्टर लैपटॉप की लॉन्च तिथि अभी तक ज्ञात नहीं है। लेकिन, यूजर्स उम्मीद कर सकते हैं कि यह फरवरी 2024 की शुरुआत से भारत में उपलब्ध होगा।

एचपी लगातार तीन वर्षों से भारत के पीसी बाजार में आगे रहा है। आईडीसी के अनुसार, 2023 की तीसरी तिमाही में भारत के पीसी बाजार में एचपी की 29.4 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी है। एआई-संचालित स्पेक्टर लैपटॉप का लॉन्च भारत में प्रीमियम पीसी लैंडस्केप में एचपी की स्थिति को दोहराने के लिए तैयार है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment