दिल्ली : स्पेशल सेल में पहले सिपाही फिर हवलदार और अब इंस्पेक्टर निकला कोरोना पॉजिटिव

Last Updated 07 May 2020 09:42:24 PM IST

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के बाद कोरोना के कहर से अब सबसे ज्यादा बेहाल स्पेशल ब्रांच होती जा रही है। पहले एक सिपाही की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसके बाद हवलदार। अब एक इंस्पेक्टर की कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई बताई जाती है।


दिल्ली में इंस्पेक्टर कोरोना पॉजिटिव

हांलांकि दिल्ली पुलिस ने इस बाबत फिलहाल कोई अधिकृत बयान जारी नहीं किया है। सूत्रों के मुताबिक, इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उसे स्वास्थ्य विभाग टीम की निगरानी में रख दिया गया है। जबकि इंस्पेक्टर के संपर्क में रहे जो लोग पता चल गये उन्हें होम क्वारेंटीन कर दिया गया है। पीछे की और चेन पता किये जाने की कोशिश की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले ही दिल्ली पुलिस ने कोरोना की चपेट में आये अपने एक सिपाही को खो दिया। अमित नाम का यह सिपाही भारत नगर थाने में पोस्टिड था। साथी पुलिसकर्मी उसे कई अस्पतालों में भी ले कर गए, मगर उसे लाख कोशिशों के बाद भी बचाया नहीं जा सका।

दिल्ली पुलिस ने सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव केस अब तक मध्य दिल्ली जिले के चांदनी महल थाने से मिले हैं। हालांकि इनमें से अधिकांश ठीक होकर अपनी ड्यूटी पर भी लौट आये हैं. कई अभी तक क्वारेंटीन भी हैं। इसी जिले में तीन पुलिसकर्मी नवी करीम थाने के भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

मौलाना साद मामले की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच के अधिकांश टीम सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने की खबरे हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में भी दिल्ली पुलिस ने कोई अधिकृत बयान जारी नहीं किया है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment