दिल्ली : लॉकडाउन में लूट लिये मशहूर प्रियंका के चाचा और मीरा चोपड़ा के पिता

Last Updated 06 May 2020 09:51:29 PM IST

लॉकडाउन के सन्नाटे में भी राष्ट्रीय राजधानी के अपराधी शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं। हद तो तब हो गयी जब, चप्पे चप्पे पर पुलिस मौजूद होने के बाद भी लुटेरों ने पूर्व मिस वल्र्ड और मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के चाचा और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा के पिता को लूट लिया।


मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा

घटना मंगलवार शाम के वक्त दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में घटी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना की पुष्टि आईएएनएस से बातचीत में दिल्ली पुलिस प्रवक्ता एसीपी अनिल मित्तल ने की है। घटना के बारे में खुलासा तब हुआ जब, खुद अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने दिल्ली पुलिस को ट्विट करके जानकारी दी। मीरा ने पुलिस को बताया कि, उनके पिता सुदेश चोपड़ा उत्तर पश्चिमी जिले के मॉडल टाउन इलाके में रहते हैं।

घटनाक्रम और मीरा चोपड़ा द्वारा पुलिस को दी गई जानाकारी के मुताबिक, "मंगलवार शाम के वक्त सुदेश चोपड़ा ई ब्लाक मॉडल टाउन में टहल रहे थे। सवा छह बजे के करीब जब वे प्रिंस रोड कल्याण विहार के पास पहुंचे तो उन्हें दो बदमाशों ने घेर लिया। बदमाश स्कूटी पर सवार थे। एक बदमाश के पास चाकू भी था।"

बदमाश चाकू के बल पर सुदेश चोपड़ा के पास मौजूद कीमती मोबाइल लूटकर भाग गये। सदमे के चलते हादसे के तुरंत बाद परिवार ने पुलिस को जानकारी नहीं दी। बुधवार सुबह सुदेश चोपड़ा की बेटी और प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने पूरी घटना से दिल्ली पुलिस को वाकिफ कराया।

सूचना मिलते ही मौके पर मॉडल टाउन थाना पुलिस पुहंच गयी।

दिल्ली पुलिस प्रवक्ता अनिल मित्तल के मुताबिक, "घटना की जांच की जा रही है। इस मामले में मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment