असफल लोगों का दल है आप : भाजपा

Last Updated 03 May 2017 07:07:47 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) को 'असफल लोगों का दल' करार दिया और कहा कि उनके नेता अब जन कल्याण का काम करने की बजाय एकदूसरे पर ही आरोप लगा रहे हैं और आपस में ही लड़ रहे हैं.


भाजपा नेता विजेंदर गुप्ता (फाइल फोटो)

भाजपा नेता विजेंदर गुप्ता ने आईएएनएस से कहा, "चुनाव में मिली हार के कारण आप में अंदरूनी कलह शुरू हो गया है. भ्रष्टाचार से लड़ने का उनका मुख्य एजेंडा कहीं पीछे छूट चुका है."

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंदर ने कहा, "वे किसी हारी हुई टीम की तरह लड़ रहे हैं, जिसमें हर खिलाड़ी हार के लिए एकदूसरे को जिम्मेदार ठहराता है."

पिछले महीने हुए दिल्ली नगर निगम चुनाव में आप को अपेक्षित सफलता नहीं मिली, जिसके बाद बीते कुछ दिनों से आप के कुछ वरिष्ठ नेता एकदूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते देखे गए.

विजेंदर गुप्ता ने कहा कि आप नेता पहचान के संकट से गुजर रहे हैं.

उन्होंने कहा, "आप के सभी नेता पहचान के संकट से गुजर रहे हैं. वे सभी अपनी पहचान बनाने के लिए लड़ रहे हैं और पार्टी नेतृत्व पर उंगली उठा रहे हैं. उनके नेता (अरविंद केजरीवाल) अब अविवादित नेता नहीं रहे, बल्कि उनके नेतृत्व को लेकर पार्टी के भीतर विवाद खड़ा हो गया है."

जब उनसे पूछा गया कि क्या आप विधायक अमानतुल्ला खान का वह आरोप सही है कि कुमार विश्वास आप को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं और भाजपा की शह पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सत्ता गिराने की साजिश रच रहे हैं.



इस पर विजेंदर गुप्ता ने नकारात्मक अंदाज में कहा, "केजरीवाल ने अमानतुल्ला खान को पार्टी से निलंबित कर दिया है, जिससे साबित होता है कि आप में चल रहे नाटक में भाजपा का कोई हाथ नहीं है...वे हर किसी पर कीचड़ उछाल रहे हैं और भाजपा को इसमें घसीट रहे हैं."

विजेंदर गुप्ता ने कहा कि आप अवसरवादी नेताओं का जमावड़ा है, जिन्होंने 2011 में भ्रष्टाचार-रोधी आंदोलन का दुरुपयोग अपने निहित स्वार्थो के लिए किया और जो वास्तव में आंदोलन का हिस्सा थे, उन्हें पार्टी से बाहर निकाल दिया.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment