बारिश ने थामी दिल्ली-गुड़गांव की रफ्तार

Last Updated 30 Aug 2016 03:24:10 AM IST

दिल्ली-एनसीआर में सोमवार को हुई झमाझम बारिश के कारण एनएच-8 जयपुर हाईवे पर दिल्ली से गुड़गांव तक जाम लग गया.


राजधानी के कई इलाकों में जलभराव बना मुसीबत, घंटों लगा जाम

इसके साथ ही दिल्ली के अन्य इलाकों में भारी बारिश से हुए जलभराव के कारण लोगों को घंटों जाम में फंसना पड़ा. बारिश से शाम को पीक ऑवर्स में कामकाजी लोगों को अपने घरों तक पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. इस दौरान कई इलाकों में जलभराव के फंसकर लोगों के वाहन भी बंद हो गए.

राजधानी में सोमवार को दोपहर में हर जगह भारी बारिश की वजह से जगह-जगह जलभराव हो गया. इस दौरान एनएच-8 पर दोपहर से देर रात कई किलोमीटर लम्बा जाम लगा रहा जिस कारण वहां फंसे लोगों को जाम से निकलने के लिए काफी जूझना पड़ा.

सहारा न्यूज ब्यूरो

शाम को एनएच-8 हाईवे पर दिल्ली की ओर आने वाले लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ी. बारिश के कारण एनएच-8 के अलावा दिल्ली के अन्य इलाकों दुर्गापुरी चौक, वजीराबाद मैन रोड, शंकर रोड, मुकरबा चौक, मोती बाग, सराय काले खां समेत दिल्ली के अनेक इलाकों में देर रात तक भारी जाम की स्थिति बनी रही.



जाम में फंसे जॉन केरी

दिल्ली में जाम के कारण अमेरिकी विदेश मंत्री और उनका काफिला भी सत्य मार्ग पर ट्रैफिक जाम में फंस गया. भारत-अमेरिका सामरिक एवं वाणिज्यिक संवाद में भाग लेने के लिए आए केरी दक्षिणी दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित एक होटल जा रहे थे.

एक अधिकारी ने बताया कि उनका काफिला सत्य मार्ग के निकट भारी जाम में फंस गया. दिल्ली पुलिस और यातायात अधिकारियों ने ‘सुरक्षा मामले’ का हवाला देते हुए इस घटना का ब्यौरा देने से मना कर दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment