दिल्ली में स्कूल वैन से कुचल कर मासूम अविरल की मौत

Last Updated 24 Aug 2016 12:23:02 PM IST

दिल्ली में सिविल लाइंस थाना इलाके में मंगलवार दोपहर स्कूल वैन से कुचलकर मासूम की मौत हो गई.


स्कूली वैन ने ली मासूम की जान (फाइल फोटो)

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे का शिकार चार साल का अविरल स्कूल से छुट्टी होने के बाद उसी वैन से घर लौटा था और घर के बाहर छोड़ते समय जल्दबाजी में चालक ने वैन बैक करने के दौरान उसे कुचल दिया.

बताया जाता है कि टक्कर लगने के बाद पांच से दस फुट तक मासूम बच्चा घिसटता रहा और आरोपी ने वैन नहीं रोकी. बाद में परिजन व आसपास के लोग लहूलुहान बच्चे को तत्काल नजदीकी अस्पताल ले गए.

जहां उपचार के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया. उधर पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर वैन को जब्त कर लिया है और आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार हादसे का शिकार अविरल के पिता हितेन्द्र सिंह राणा रेलवे में टेक्निशियन हैं और सिविल लाइंस इलाके में स्थित रेलवे कॉलोनी के 38ए ब्लॉक में रहते हैं.

हितेन्द्र बताया कि अविरल तीस हजारी स्थित जॉन वैस्ली प्ले स्कूल में पढ़ता था. रोजाना की तरह मंगलवार दोपहर को करीब 11.30 बजे स्कूल से छुट्टी के बाद वह वैन से घर के पास उतरा था.

इसी दौरान चालक ने तेजी से वैन को बैक किया और अविरल वैन की चपेट में आ गया. बताया जाता है कि चालक के भागने के चक्कर में मासूम का सिर वैन के अगले पहिये के नीचे आ गया. वारदात स्थल से कुछ दूरी पर खड़ी अविरल की मां यह देख चिल्लाई, लेकिन चालक ने वैन नहीं रोकी.

इस दौरान आसपास के लोगों ने शोर शराबा सुना तब इसके बाद चालक को घटना के बारे में पता चला. तत्काल लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद तत्काल लहूलुहान बच्चे को अस्पताल ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

बताया जाता है कि जिस वैन से यह घटना हुई उस पर न तो स्कूल का कोई बोर्ड टंगा था और न ही उसमें कोई हेल्पर था. इसके अलावा वैन का पंजीकरण भी कर्मिशयल नम्बर से नहीं है. बहरहाल आरोपी चालक को पकड़ लिया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment