केजरीवाल छोटे मोदी, विज्ञापन पर बहा रहे हैं पैसा: माकन

Last Updated 27 May 2016 12:02:08 PM IST

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष माकन ने आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल को छोटे मोदी करार दिया है.


(फाइल फोटो)

गुरुवार को उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली में रहने वाले लोगों का पैसा पंजाब और दूसरे प्रदेशों में विज्ञापन देकर अपना प्रचार करने में खर्च कर रहे हैं, जबकि आवाम को बिजली और पानी के संकट का सामना करना पड़ रहा है.

माकन ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी की परवाह किए बगैर करोड़ो रुपये विज्ञापन पर खर्च कर रहे हैं उसी प्रकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी विज्ञापन पर राज्य के लोगों का पैसा पानी की तरह बहा रहे हैं.

माकन ने आरोप लगाया कि काम-काज करने की बजाए विज्ञापनों के माध्यम से झूठ बोलने वाले केजरीवाल छोटे मोदी हैं.

अपना और अपनी पार्टी का प्रचार-प्रसार करने के लिए पंजाब सहित अन्य प्रदेशों में विज्ञापनों के माध्यम से दिल्ली सरकार की उपलब्धि गिनवा रहे हैं जबकि वहां की जनता बिजली और पानी के लिए तरस रही है.

माकन ने केजरीवाल पर दिल्ली में विफल शासन देने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि यही कारण है कि आवाम अब इस अस्थिर शासक से उब चुकी है और कांग्रेस की ओर आ रही है.

हाल ही में हुआ एमसीडी का उप चुनाव इसका सशक्त उदाहरण है, जिसमें कांग्रेस के मत में छह लोकसभा क्षेत्रों में 24 फीसदी का इजाफा हुआ है और आप के मत में 23 फीसदी की गिरावट आई है.

उन्होंने कहा कि असफल केजरीवाल अन्य राज्यों की बजाए फिलहाल दिल्ली पर ध्यान दें और झूठा प्रचार तथा जनता के पैसों को बहाना बंद करें.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment