नौकर के सामने गला रेतकर महिला की हत्या

Last Updated 26 Nov 2015 05:10:21 AM IST

पूर्वी दिल्ली के शकरपुर थाना इलाके में दिन-दहाड़े एक महिला की उसके नौकर के सामने ही गला रेतकर हत्या कर दी गई.


राजधानी दिल्ली के शकरपुर इलाके में नौकर के सामने गला रेतकर महिला की हत्या

मृतका की शिनाख्त मेहरुन्निसा खान (36) के रूप में हुई है और उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

सूत्रों ने बताया कि वारदात के समय मौके पर मौजूद नौकर ने पुलिस को बताया कि महिला के ऑफिस में आए दो अज्ञात लोगों ने उसे पिस्टल दिखाकर पीछे मुंह करने के लिए कहा और इसके बाद उसके मालकिन का गला रेत दिया.

हालांकि शुरुआती जांच में पुलिस को नौकर के बयानों पर ही शक है और उसे हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस के अनुसार जिस नौकर को हिरासत में लिया गया है, उसका नाम प्रेम शंकर बताया जाता है. फिलहाल शकरपुर थाना पुलिस प्रेमशंकर से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार  मेहरुन्निसा उर्फ निशा खान अपनी तीन बेटियों के साथ वेस्ट विनोद नगर, मंडावली में रहती थी. कुछ साल पहले पति की मौत के बाद वह शकरपुर में बुक बाइंडिंग और प्रिंटिंग का काम करती थी.

उसके कार्यालय में मनोरंजन और प्रेमशंकर नामक दो कर्मचारी काम करते हैं. बताया जाता है कि बुधवार दोपहर को मनोरंजन किसी काम से बाहर निकला था. इस दौरान दो युवक मेहरुन्निसा के कार्यालय पहुंचे थे.

उस दौरान प्रेमशंकर कार्यालय में मौजूद था और उसने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपियों ने उसे पिस्टल दिखाकर पीछे मुंह करने के लिए कहा. इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता इन लोगों ने मेहरुन्निसा का गला रेत दिया.

इसके बाद दोनों आरोपी वारदात के बाद चंपत हो गए. बदमाशों के फरार होने के बाद  प्रेमशंकर ने शोर मचाया. इसके बाद मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने जख्मी महरुन्निसा को नजदीकी अस्पताल ले गए.  जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब लगभग सवा दो बजे खबर मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे.

फिलहाल पुलिस ने प्रेमशंकर व मनोरंजन से पूछताछ की तो पुलिस को प्रेमशंकर के बयानों पर कुछ शक हुआ. फिलहाल प्रेम से पूछताछ कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस मेहरुन्निसा के कार्यालय के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही है. पुलिस के अनुसार मामला रंजिश का भी हो सकता है और प्रत्येक कोणों से मामले की जांच जारी है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment