अरविंद के खिलाफ नया स्टिंग, केजरीवाल ने दी आप नेताओं को गालियां

Last Updated 27 Mar 2015 08:59:36 PM IST

आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नया स्टिंग सामने आया है.


आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

इस घटनाक्रम में पार्टी संयोजक और सीएम केजरीवाल के खिलाफ एक नया स्टिंग सामने आया है. पार्टी के नेता उमेश सिंह ने एक ऑडियों क्लिप जारी किया है जिसे एक न्यूज चैनल में सुनाया जा रहा है. हालांकि उस चैनल ने कहा है कि वह खुद उसकी पुष्टि नहीं करता.

ऑडियो क्लीप में आप नेता उमेश सिंह और अरविंद केजरीवाल के बीच बातचीत करते हुए सुनाया गया है. केजरीवाल को आप नेता आनंद कुमार और अजीत झा के खिलाफ अपशब्द बोलते हुए सुनाया गया है. इसमें उन्होंने कहा है कि वे लोग दिल के काले हैं कमीने हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी केजरीवाल का एक ऑडियो सामने आया था, जिसमें वह एक आप नेता से कांग्रेस के विधायकों को तोड़कर दिल्ली में सरकार बनाने की बात करते सुनाई दिए थे.

इस टेप में उमेश नाम के इस शख्स ने योगेंद्र और प्रशांत भूषण से मिलकर चलने की बात कही, जिसका केजरीवाल ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए जवाब दिया.

उन्होंने कहा कि अगर वे किसी दूसरी पार्टी में होते तो उन्हें ....  पर लात मारकर निकाल दिया जाता. इस क्लिप में केजरीवाल को उमेश सिंह के साथ यह भी कहते हुए सुना गया कि अगर मुझसे परेशानी है तो वे लोग ही चलाए आम आदमी पार्टी को. मैं अपने 67 एमएलए को लेकर नयी पार्टी बना लूंगा.

क्लिप में उमेश सिंह को केजरीवाल की तारीफ करते हुए भी सुना गया है. उमेश सिंह कह रहे हैं कि आप ने मोदी को दिल्ली में हराकार यह साबित कर दिया कि आप भविष्य में उससे भी बडा नेता बन सकते हैं. बस आप पार्टी के अंदर जो चल रहा है उसमें अपने को इन्वोल्व करिए.

उमेश कह रहे हैं कि आप के जो भी असंतुष्ट नेता हैं मैं उनसे भी मिलता रहता हूं. वे आपको रिप्लेश नहीं करना चाहते बल्कि आपको आगे करके सपोर्ट करना चाहते हैं.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment