'आप' विधायकों का केजरीवाल को पत्र, योगेंद्र और प्रशांत को करें पार्टी से बाहर

Last Updated 11 Mar 2015 09:59:14 AM IST

आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पार्टी से बाहर करने की मांग की है.


योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण (फाइल फोटो)

आप की पीएसी से बाहर किए गए योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण के खिलाफ आप विधायकों ने मोर्चा खोल दिया है. विधायकों ने केजरीवाल को पत्र लिखकर इन दोनों को पार्टी से बाहर निकालने की मांग की है.

पत्र में कहा गया है कि जिस तरह से प्रशांत और योगेंद्र ने पार्टी विरोधी कार्य किया है उससे उन्हें पार्टी में रहने का अधिकार नहीं है इसलिये इन्हें आप से बाहर कर दिया जाए.

विधायकों का कहना है कि उन्हें पार्टी से निकालकर लोगों के सामने एक उदाहरण प्रस्तुत करना चाहिए. ताकि अन्य कोई इस तरह का काम न करे.

मालूम हो कि प्रशांत और योगेंद्र को पीएसी से पहले ही निकाला जा चुका है और अब उन पर पार्टी से बाहर निकाले जाने की तलवार लटक रही है.

उल्लेखनीय है कि आप की अंदरूनी कलह मंगलवार को खुलकर सामने आ गई. पार्टी ने योगेंद्र और प्रशांत भूषण पर दिल्ली विधानसभा चुनाव हराने के लिए काम करने और अरविंद केजरीवाल की छवि खराब करने के आरोप लगाए. इस वजह से दोनों को पीएसी से निकाला गया.

वहीं, प्रशांत और योगेंद्र ने सभी आरोपों को गलत बताया. योगेंद्र ने कहा कि दिल्ली के विधायकों पर दबाव बनाकर उनके खिलाफ कागज पर दस्तखत कराए जा रहे हैं जबकि प्रशांत ने कहा कि देश को पूरी सच्चाई जल्द पता चल जाएगी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment