फेसबुक पर दुष्प्रचार, विधायक के खिलाफ की शिकायत

Last Updated 21 Sep 2014 05:15:01 AM IST

फेसबुक पर अपने खिलाफ चल रहे दुष्प्रचार को लेकर आम आदमी पार्टी की नेता अल्का लांबा ने लक्ष्मी नगर क्षेत्र के विधायक विनोद कुमार बिन्नी समेत 37 लोगों के खिलाफ कोटला मुबारकपुर थाने में शिकायत की है.


फेसबुक पर दुष्प्रचार, विधायक के खिलाफ की शिकायत

फेसबुक पर अपने खिलाफ चल रहे दुष्प्रचार को लेकर आम आदमी पार्टी की नेता अल्का लांबा ने लक्ष्मी नगर क्षेत्र के विधायक विनोद कुमार बिन्नी समेत 37 लोगों के खिलाफ कोटला मुबारकपुर थाने में शिकायत की है. हालांकि, साइबर क्राइम से जुड़ा होने से अब यह मामला आर्थिक अपराध शाखा को ट्रांसफर कर दिया गया है.

अल्का का आरोप है कि उक्त विधायक फेसबुक पर दुष्प्रचार कर रहे थे कि वह सेक्स रैकेट चलाती हैं. बाकायदा, एक फर्जी खबर की कटिंग भी फेसबुक पर अपलोड कर दी गई थी.

जिसमें बताया गया कि सेक्स रैकेट चलाने वाली अल्का के घर पर छापा पड़ा और मौके से अल्का समेत तीन लड़कियां और ग्राहक गिरफ्तार किए गए. इसके बाद बहुत सारे लोगों ने उस पेज को लाइक करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. उधर, दूसरी ओर अपने ऊपर लगे आरोप को विधायक बिन्नी ने खारिज किया है.

वह कहते हैं कि उनके नाम से फेसबुक पर कई फर्जी प्रोफाइल बने हैं. वह खुद इसे लेकर पुलिस में शिकायत कर चुके हैं. यह मामला साइबर क्राइम से जुड़े होने की वजह से इस केस को आर्थिक अपराध शाखा में ट्रांसफर कर दिया गया है.

बताया गया है कि फेसबुक में जिस पोस्ट के खिलाफ शिकायत दी गई उसे अब बिन्नी के फेसबुक पेज से हटा दिया गया है. जो लोग इस पेज को लाइक कर रहे थे उन सभी लोगों के नाम को भी शिकायत में दर्ज कराया गया है.

दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त प्रेमनाथ ने कहा कि शुक्रवार को इस मामले की शिकायत मिली थी. यह केस साइबर क्राइम से जुड़ा है, इसलिये यह मामला आर्थिक अपराध शाखा को सौंप दिया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment