दक्षिण दिल्ली में असम की लड़की से गैंगरेप

Last Updated 02 Sep 2014 02:51:00 AM IST

दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में नार्थ ईस्ट की एक लड़की से गैंगरेप किया गया. वारदात में लिप्त दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.


दक्षिण दिल्ली के महरौली में असम की लड़की से गैंगरेप

मामले में तीन आरोपियों की अभी तलाश है. पुलिस को घटना की खबर पीड़िता के एक पड़ोसी ने दी थी.

मौके पर पहुंची पुलिस फ्लैट का दरवाजा खुलवा अंदर दाखिल हुई, जहां से दोनों आरोपियों को पकड़ा गया. इस दौरान पुलिस को दो और लड़कियां बेड के अंदर छिपी मिली थी. पुलिस के मुताबिक 23 वर्षीय पीड़िता मूलरूप से असम निवासी हैं.

वह नेबसराय के नजदीक एक फ्लैट में रहती है. रविवार रात इस फ्लैट के अंदर से आ रहे शोर की आवाज सुन संदेह होने पर एक शख्स ने पीसीआर कॉल कर पुलिस को सूचना दी. कुछ ही देर में पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. कॉलर से पता चला कि फ्लैट में एक लड़की है, जिसके चीखने की आवाज काफी देर से आ रही है.

फ्लैट में किसी अनहोनी का अंदेशा होने पर पुलिस ने उस फ्लैट का दरवाजा खुलवाया. जहां दो युवक और एक लड़की मिले. लड़की के शरीर पर नाखून से लगी चोट के निशान मिले. इस लड़की से हुई पूछताछ में पता चला कि कमरे में मौजूद दोनों युवक उसके साथ गैंगरेप की कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले तीन लोग उसका रेप कर जा चुके हैं.

इसके बाद पुलिस दोनों मुलजिम और लड़की को अपने साथ महरौली थाना ले गई. यहां लड़की की मेडिकल जांच करवायी गई और फिर उसके बयान पर गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

इससे पहले पुलिस ने उसी फ्लैट से दो लड़कियों को एक कमरे में बेड के अंदर से बाहर निकाला. बताया गया है कि आरोपियों के जबरन फ्लैट में घुस जाने से दोनों लड़कियां डर के कारण बेड में जाकर छिप गई थी.

मामले में पकड़े गए दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर तिहाड़ भेज दिया गया है. अब पुलिस वारदात में शामिल रहे तीन अन्य आरोपियों की तलाश में लगी है. फरार आरोपियों की पहचान हो चुकी है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment