पूर्वी दिल्ली में नौवीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप

Last Updated 27 Aug 2014 06:10:14 AM IST

पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में नौंवीं कक्षा की छात्रा को कार सवार कुछ युवकों ने अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया.


पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में नौवीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप.

छात्रा की शिकायत पर पुलिस अपहरण कर गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पुलिस के अनुसार 14 वर्षीय किशोरी अपने परिवार के साथ हर्ष विहार इलाके में रहती है. वह सरकारी स्कूल में नौंवीं कक्षा की छात्रा है. पढ़ाई करने के साथ ही वह घर के पास ही एक ब्यूटी पार्लर में ब्यूटीशियन का काम भी सीख रही है. उसके पड़ोस में 21 वर्षीय दिनेश नामक युवक रहता है.

19 अगस्त को छात्रा ब्यूटी पार्लर जाने के लिए दोपहर के समय घर से निकली थी.

तभी दिनेश व उसके मामा के लड़के मनीष व दो अन्य युवकों ने उसे कार में जबरन बैठा लिया. यह वारदात एक जानकार पड़ोसी ने देख लिया और इसकी सूचना उसके परिजनों को दी.

छात्रा के परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. पुलिस छात्रा की तलाश में जुटी ही थी कि 21 अगस्त को दिनेश के पिता पीड़ित छात्रा को लेकर थाने पहुंचे.

पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया जिसके बाद उसके बयान पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया. छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि आरोपी उसे अगवा कर गौतमबुद्ध नगर के दनकोर स्थित धनोरा गांव ले गए जहां  दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को मेरठ के एक गांव भी लेकर गए.

हालांकि इस बीच पुलिस के बढ़ते दबाव के चलते दिनेश ने  छात्रा को अपने पिता के पास छोड़कर फरार हो गया. दिनेश के पिता तुरंत पीड़ित छात्रा को थाने लेकर पहुंचे और पुलिस के हवाले कर दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment