दिल्ली में रोडरेज की घटना में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली

Last Updated 22 Aug 2014 09:54:24 PM IST

दिल्ली में रोडरेज की एक घटना में तीन व्यक्तियों ने उस समय 37 वर्षीय एक प्रॉपर्टी डीलकर को गोली मार दी जब गुरुवार रात उसकी कार मध्य दिल्ली के पटेल नगर क्षेत्र में उन्हें छूकर निकल गई.


रोडरेज की घटना में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली (फाइल फोटो)

घटना गुरुवार रात सवा नौ बजे उस समय हुई जब पीड़ित विपिन राजपूत पश्चिम पटेल नगर के ब्लाक 24 स्थित अपने कार्यालय से कार में अपने एक सहयोगी के साथ घर लौट रहा था. 
     
एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘जब वह उसी क्षेत्र में ब्लॉक 37 स्थित अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान उसकी कार सड़क पर चल रहे एक व्यक्ति से रगड़ खाते हुए निकली जिसके साथ दो अन्य व्यक्ति भी थे. इस घटना के बाद तीनों राजपूत से गाली गलौच करने लगे’’.
     
अधिकारी ने कहा कि राजपूत भी अपनी कार से बाहर निकला और तीनों से बहस शुरू कर दी. तनाव बढ़ने पर तीनों में एक व्यक्ति ने पिस्तौल निकालकर राजपूत पर गोली चला दी जो उसके पेट में लगी.
     
तीनों इसके बाद वहां से भाग खड़े हुए. राजपूत को बीएलके अस्पताल ले जाया गया. पुलिस को घटना के बारे में पीड़िता की पत्नी से फोन कॉल प्राप्त हुआ.

पुलिस ने घटनास्थल से गोली का एक खोखा बरामद किया है. पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे से फुटेज भी प्राप्त कर ली हैं जिसमें हमला रिकार्ड हुआ था.
    
राजपूत की हालत गंभीर बताई गई है और वह बयान देने के लिए फिट नहीं है. पुलिस ने हत्या के प्रयास और हथियार कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया है.  



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment