छात्र के परिजनों ने शिक्षकों को पीटा

Last Updated 02 Aug 2014 06:31:38 AM IST

सरिता विहार इलाके के एक सरकारी स्कूल में 11वीं के छात्र को डांट लगाना तीन शिक्षकों को महंगा पड़ गया.




सरिता विहार इलाके के सरकारी स्कूल में छात्र के परिजनों ने शिक्षकों को पीटा.

छात्र के परिजनों ने स्कूल पहुंचकर तीनों शिक्षकों की पिटाई कर दी, इनमें से दिमाग में चोट लगने की वजह से एक शिक्षक की हालत नाजुक है.

आईसीयू में भर्ती इस शिक्षक का एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है.  गंभीर रूप से जख्मी शिक्षक के पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही पुलिस की पूरी स्थिति साफ हो सकेगी.

सरिता विहार पॉकेट सी स्थित गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल है. बृहस्पतिवार को स्कूल में 11वीं कक्षा का एक छात्र शोर मचा रहा था. यह देख क्लास टीचर एसके नकवी ने छात्र को अनुशासन में रहने की नसीहत देते हुए उसे डांट लगा दी. इससे नाराज छात्र क्लास से बाहर चला गया.

कुछ ही देर बाद यह छात्र अपने चाचा, भाई व अन्य लोगों के साथ स्कूल आ गया. वह स्कूल के गेट के बाहर अध्यापक का नाम लेकर चिल्लाने लगा. शोर की आवाज सुन कुछ शिक्षक स्कूल के बाहर आ गए. इस पर छात्र की तरफदारी लेते हुए वहां पहुंचे लोगों ने नकवी को बुरी तरह पिटाई कर दी.

बीच बचाव करने आए दो शिक्षकों महेश चंद वर्मा और राधेश्याम मीणा से भी मारपीट कर दी. दोपहर करीब डेढ़ बजे हुई इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन इससे पहले ही हमलावर फरार हो गए.

तीनों शिक्षकों को इलाज के लिए एम्स में भर्ती करवाया गया है. शिक्षक एसके नकवी को अभी होश तक नहीं आया है. उधर दूसरी तरफ परिजन शिक्षक को ही कटघरे में खडा कर रहे हैं. उनका कहना है कि पहले शिक्षक ने उनके लड़के को बुरी तरह मारा पीटा था. वह बिना बताए टायलेट करने चला गया था जिस कारण शिक्षक का गुस्सा छात्र पर फूट पड़ा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment