MP चुनाव को लेकर BJP की बड़ी बैठक, JP नड्डा, अमित शाह, शिवराज और अन्य नेता मौजूद

Last Updated 11 Sep 2023 08:07:18 PM IST

मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मध्य प्रदेश दौरे और उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर विचार करने के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं।


भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

जेपी नड्डा के आवास पर चल रही इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, मध्य प्रदेश के चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, मध्य प्रदेश के प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित मध्य प्रदेश चुनाव की तैयारियों से जुड़े पार्टी के अन्य दिग्गज नेता में मौजूद हैं।

सूत्रों के मुताबिक, नड्डा के आवास पर चल रही इस बैठक में मध्य प्रदेश में चल रही पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा की समीक्षा की जाएगी और इसके साथ ही राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी सागर, ओंकारेश्वर और भोपाल दौरे के कार्यक्रम एवं तैयारियों को लेकर भी चर्चा की जाएगी।

सूत्रों के मुताबिक, आज की इस उच्चस्तरीय बैठक में मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट पर भी चर्चा होनी है।

आपको याद दिला दें कि, इससे पहले 17 अगस्त को भाजपा मध्य प्रदेश के लिए अपने 39 उम्मीदवारों के नाम की पहली सूची जारी कर चुकी है।

सूत्रों के मुताबिक, आज की बैठक में भाजपा 64 से ज्यादा उम्मीदवारों के नाम पर विचार कर सकती है। बताया जा रहा है कि 13 सितंबर को भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में मध्य प्रदेश उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट पर मुहर लगाई जा सकती है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment