उमरिया में CM के कार्यक्रम के लिए जा रही ग्रामीणों की बस पलटी, 3 की मौत

Last Updated 24 May 2023 05:09:15 PM IST

मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में मुख्यंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यपाल मंगुभाई पटेल की मौजूदगी में आयोजित राज्य स्तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही ग्रामीणों की बस मोटरसाइकिल सवारों को बचाने के चक्कर में पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है और 20 से ज्यादा घायल हुए हैं।


उमरिया में CM के कार्यक्रम के लिए जा रही ग्रामीणों की बस पलटी, 3 की मौत

उमरिया के रोजगार दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जिले के विभिन्न हिस्सों से ग्रामीण बसों से यहां पहुंच रहे थे। इन्हीं बसों में से एक बस नेशनल हाईवे ओवरब्रिज पर एक मोटरसाइकिल सवारो को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है वही 20 लोग घायल हुए हैं।

हादसे की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यपाल मंगुभाई पटेल अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना। साथ ही जिला अस्पताल के चिकित्सकों और प्रशासनिक अमले को बेहतर इलाज की सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए।

कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वागत के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया, मगर आमजन से जुड़े हुए कार्यक्रम को जारी रखा। उन्होंने इस मौके पर ऐलान किया कि हादसे में मृत लोगों के परिजनों को 10-10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी और योग्यता के अनुसार एक-एक व्यक्ति को नौकरी मुहैया कराई जाएगी। वहीं घायलों को आर्थिक सहायता के साथ उपचार की सुविधा भी सरकार की ओर से मिलेगी।

आईएएनएस
उमरिया


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment