इंदौर में भीड़ ने चूड़ी बेचने वाले को पीटा

Last Updated 23 Aug 2021 09:23:59 PM IST

इंदौर में चूड़ी बेचने वाले युवक की कुछ लोगों द्वारा पिटाई किए जाने का मामला वायरल हो रहा है, इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।


इंदौर में भीड़ ने चूड़ी बेचने वाले को पीटा

मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह बाणगंगा थाने के गोविंद नगर का बताया जा रहा है, इसमें कुछ लोग एक चूड़ी बेचने वाले को पीट रहे हैं। यह घटना रविवार की बताई जा रही है। दोपहर के समय एक युवक चूड़ी बेचने निकला था तभी उसे कुछ युवकों ने घेर लिया और बेरहमी से पिटाई भी की।

पीड़ित युवक ने पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत में बताया है कि वह उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का निवासी है और रविवार को बाणगंगा थाने के गोविंद नगर में चूड़ी बेचने गया था, इसी दौरान पांच-छह लोगों ने उसका नाम पूछा और जब उसने अपना नाम बताया तो उसकी पिटाई शुरू कर दी।

पीड़ित का आरोप है कि उसके पास दस हजार नगद थे इसके अलावा चूड़ियां आदि भी थी। मोबाइल भी छीन लिया गया, आधार कार्ड व अन्य दस्तावेजों सहित कुल 25 हजार रुपए का सामान लूट लिया और बार-बार गालियां दी गई।



पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है, इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों की गिरफ्तारी भी कर लिया है।

आईएएनएस
इंदौर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment