ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्यसभा के लिए चुने जाने पर भाजपा नेतृत्व को धन्यवाद किया

Last Updated 19 Jun 2020 11:54:26 PM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को राज्यसभा के लिए निर्वाचित किए जाने पर भारतीय जनता पार्टी का आभार जताया है।




पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

जीत के बाद जारी एक वीडियो संदेश में ज्योतिरादित्य ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और पार्टी विधायकों को धन्यवाद दिया। सिंधिया ने कहा कि राज्यसभा के लिए चुनकर पार्टी ने जो उन्हें जिम्मेदार दी है, उसको पूरा करने की वह भरसक कोशिश करेंगे। इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह का आभार जताया। साथ ही उन्होंने कहा कि वह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मिलकर प्रदेश के विकास में हरसंभव योगदान देंगे।

वीडियो में सिंधिया ने यह भी कहा कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं, जिसकी वजह से वह कार्यकर्ताओं के बीच नहीं आ सकते। लेकिन कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही वह बीमारी से निजात पाएंगे।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए शुक्रवार को वोटिंग हुई थी। शाम को नतीजों में भाजपा को दो और कांग्रेस को एक सीट पर जीत मिली है। ज्योतिरादित्य सिंधिया और सुमेर सिंह सोलंकी भाजपा की तरफ से चुने गए, जबकि कांग्रेस की ओर से दिग्विजय सिंह राज्यसभा के लिए चुने गए।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment