मध्य प्रदेश: रेत माफिया ने की पुलिस पर गोलीबारी, पुलिस ने पकड़े रेत के डंपर

Last Updated 12 Sep 2016 04:24:58 PM IST

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में रेत माफिया द्वारा पुलिस पर गोलीबारी करने के दो दिन बाद दतिया और भिंड पुलिस द्वारा माफिया पर की गई कार्रवाई में पुलिस ने रेत से भरे सात ट्रकों को जब्त करने में सफलता हासिल की है.


(फाइल फोटो)

भिंड पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि रेत माफिया के खिलाफ दोनों जिलों की पुलिस ने रविवार को संयुक्त कार्रवाई की, जिसमें तीन पोकलेन मशीन और डंपर जब्त किए गए हैं.

माफिया की पहचान कर उनके खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई के लिए जिले के थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं.

बताया जा रहा है कि कई अवैध ट्रक उत्तर प्रदेश जा रहे थे.

सूत्रों के मुताबिक दतिया जिले के मंगरौल पुलिस चौकी की टीम नौ सितंबर की अर्धरात्रि गश्त कर रही थी. गश्त के दौरान पुलिस बल ने अवैध रेत ले जा रहे दो ट्रकों को पकड़ा. गश्ती दल ट्रक थाने ले जाने लगे, इसकी जानकारी जैसे ही रेत माफिया को लगी उन्होंने मौके पर पहुंचकर रेत से भरे ट्रक छुडाने के लिए पुलिस पर गोलियां चला दीं.

पुलिस के गश्तीदल पर गोलीबारी की सूचना सेंवढा पुलिस को मिलने पर भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचा, जिसे देखकर रेत माफिया मौके से भाग गया.

दतिया पुलिस ने पुलिसबल पर हमला करने वाले भिण्ड निवासी गुड्डू भदौरिया, नीशू भदौरिया, सोनू भदौरिया और भानु प्रताप सिंह के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा तथा हत्या के प्रयास के मामले के साथ अन्य धाराओं में अपराध कायम कर लिया है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment