मध्य प्रदेश: हरदा में लापता हुए दोनों भाइयों के शव बरामद

Last Updated 26 May 2016 12:29:32 PM IST

मध्य प्रदेश के हरदा जिले से तीन दिन से लापता दो भाइयों के शव गुरुवार सुबह क्षत-विक्षत हालत में होशंगाबाद जिले से बरामद हुए हैं.


(फाइल फोटो)

हरदा के लॉज संचालक सुधीर अग्रवाल और उनके भाई अधिवक्ता नवीन अग्रवाल के शवों की पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने उनके चेहरे जला दिए थे. दोनों के शव होशंगाबाद जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र के बांदरखोह में नहर किनारे झाड़ियों में से बरामद हुए हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक हरदा पुलिस अधीक्षक प्रेमबाबू शर्मा के अलावा दोनों जिलों की पुलिस टीम और फॉरेंसिक विशेषज्ञों का दस्ता जांच में जुटा है.

पुलिस ने बुधवार को इस मामले में इंदौर और देवास से दो आरोपियों को पकड़ा. दोनों की निशानदेही पर ही शव बरामद होने की बात सामने आई है.

पुलिस ने बताया कि दोनों भाइयों की हरदा के पास मोहनपुर में जमीन है. इसमें सात एकड़ जमीन को लेकर उनका वहां के निवासी जगदीश राजपूत से विवाद था. इस पर बात करने के लिए दोनों पक्ष 23 मई को खेत में आमने-सामने आ गए थे. आरोपियों ने दोनों भाइयों और उनके साथियों के साथ बंधक बनाकर मारपीट की थी. घटना के बाद से ही दोनों भाई गायब थे.

पुलिस ने शक के आधार पर निखिल तिवारी और जगदीश राजपूत को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के लिए विरोधी पक्ष ने कुछ बाउंसर्स बुलाए थे, जिन्होंने दोनों भाइयों और उनके पांच साथियों के साथ जमकर मारपीट की थी. संभवत: इसी दिन अग्रवाल भाइयों को मार दिया गया और दोनों के चेहरे बुरी तरह जला दिए गए.

मामले में फरार चल रहे एक अन्य आरोपी लालू की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment