मध्यप्रदेश के सेंधवा से चार बच्चियां लापता

Last Updated 28 Jun 2015 03:36:28 PM IST

मध्यप्रदेश के बडवानी के सेंधवा थाना क्षेत्र के कच्ची टाकीज इलाके से सात से दस वर्ष आयु वर्ग की चार बच्चियों के लापता होने का मामला सामने आया है.


सेंधवा से चार बच्चियां लापता (फाइल फोटो)

पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार देर रात मजदूरी पेशा तीन अभिवावकों ने सूचना दी है कि दोपहर उनके घर के सामने खेल रहीं चार बच्चियां अचानक लापता हो गयीं.

अभिवावकों ने  बताया कि अपने स्तर पर उन्होंने विभिन्न स्थानों पर उन्हें खोजा लेकिन वे नहीं मिलीं. शिकायत में बच्चियों को बहला-फुसलाकर ले जाने की संभावना जताए जाने पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर विभिन्न स्थानों पर सूचनाएं संप्रेषित की और उनकी तलाश में दल भेजे है.

नगर निरीक्षक अजय कुमार वर्मा ने बताया कि बच्चियों के सेंधवा से करीब 45 किलोमीटर दूर पानसेमल में होने की सूचना पर आज सुबह एक दल वहां भेजा गया है.

चार बालिकाओं में से तीन निवाली और एक खेतिया में मिली हैं. बालिकाएं भीख से मिले पैसों से बस में बैठकर एक बालिका ज्‍योति के मामा के घर चली गईं थी. वे अपने साथ एक बालक को भी ले गईं थी, उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. इसके बाद ज्‍योति भी खेतिया से मिल गई.

जानकारी के मुताबिक सभी बच्चियों की उम्र 7 से 10 वर्ष के बीच हैं। गरीब बस्‍ती की ये बच्चियां कभी-कभी लोगों से रुपए और खाना मांगने भी निकल जाया करती थीं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment