मुरैना में रेत माफिया ने डंपर से रौंदकर सिपाही को मार डाला

Last Updated 06 Apr 2015 01:13:32 PM IST

मध्य प्रदेश के मुरैना में नूराबाद थाने में तैनात एक सिपाही को रेत खनन माफिया ने वाहन चेकिंग के दौरान रेत से भरे डंपर से रौंद कर मार डाला.




(फाइल फोटो)
घटना रविवार की है. वारदात के बाद चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने रेत माफिया और डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है.
 
प्राप्त सूचना के अनुसार रविवार की सुबह साढ़े पांच बजे धनेला रोड टेकरी के पास नूराबाद थाने में पदस्थ आरक्षक धर्मेंद्र सिंह चौहान वाहन चेकिंग कर रहा था. इसी दौरान रेत से भरा एक डंपर आता दिखाई दिया.
 
धर्मेंद्र ने उसे रोकना चाहा लेकिन चालक ने उसके ऊपर डंपर को चढ़ा दिया. सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से चालक डंपर को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने डम्पर को अपने कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 
 
मालूम हो कि रात के समय अकसर डम्पर और ट्रकों से रेत की तस्करी की जाती है. पुलिस विभाग में पदस्थ कई पुलिसकर्मी और कुछ अधिकारी भी इस अवैध कार्य में लिप्त हैं. घटना के बाद से ही पुलिस ने फोर्स बढ़ाकर रेत माफिया की तलाश शुरू कर दी है.
 
गौरतलब है कि वर्ष 2012 में भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के एक युवा अधिकारी नरेन्द्र कुमार की इसी तरह रेत माफिया ने ट्रैक्टर ट्राली से कुचल कर हत्या कर दी थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment