तंत्र मंत्र के चक्कर में शख्स की निर्मम हत्या, पहले त्रिशूल से गोदा और फिर जिंदा जला दिया

Last Updated 28 Aug 2014 04:42:10 PM IST

मध्यप्रदेश के मंडला में एक शख्स की निर्दयता से हत्या कर दी गई. मामले में चार महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है.


(फाइल फोटो)

मंडला की तहसील निवास में अंधविश्वास के चलते बृजलाल डिंडोरी की हत्या करने से पहले उसे त्रिशूल से गोदा गया, फिर उस पर फरसे से वार किए गए और अंत में उस पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी गई. यह सबकुछ मृतक की पत्नी और उसके 10 साल के नाबालिग बेटे के सामने हुआ.

जानकारी के मुताबिक मृतक बृजलाल डिंडोरी जिले का रहने वाला है और वह खुद को तांत्रिक बताने वाली एक आरोपी सुरतिया बाई के पास अपने बेटे सचिन की झाड़-फूंक करवाने के लिए गया था. बृजलाल जैसे ही सुरतिया बाई के घर पहुंचा, उसने बृजलाल को ही जादूगर बताते हुए अपने अनुनायियों से उसकी हत्या करने को कहा.

आरोपियों ने पहले बृजलाल के गले पर त्रिशूल मारा और लोगों को बताया कि शिवजी का आदेश है. उसके बाद उस पर फरसे से वार किया और लोगों को बताया कि ये परशुराम जी का आदेश है. बृजलाल जब जमीन पर गिरकर तड़पने लगा, तो आरोपियों ने उसपर केरोसीन छिड़क आग लगा दी. जब तक बृजलाल जलता रहा, सभी आरोपी उसके चारों तरफ नाचते रहे.

इस दौरान बृजलाल की पत्नी सुखमतिया ने गांव वालों से उसे बचाने की गुहार भी लगाई लेकिन भीड़ तमाशाई बनी रही.

पुलिस ने शिकायत मिलते ही सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने वारदात की जगह से त्रिशूल, फरसा काले जादू की कुछ किताब बरामद की है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment