VIDEO: मध्य प्रदेश में दो युवक मोटरसाइकिलों सहित नदी में बहे

Last Updated 23 Jul 2014 03:08:56 PM IST

मध्यप्रदेश में बैतूल और हरदा जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में मंगलवार को दो मोटरसाइकिलों पर सवार दो युवक उफनती नदी पर बने पुल को पार करने के चक्कर में बह गए.


और बाइक समेत नदी में समा गया युवक

इन पुलों के ऊपर घटना के वक्त एक से डेढ़ फीट तक पानी का तेज बहाव था. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बहे हुए दोनों युवकों की पहचान भैंसदेही कस्बे का निवासी रामदेव (22) और हरदा जिले के पीपलघटा गांव निवासी राहुल (22) के रूप में की गई है.

बैतूल से पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामदेव घोटेकर बैतूल शहर के पास माचना नदी में करबला घाट पर मंगलवार शाम लगभग तीन बजे मोटरसाइकिल सहित बह गया. पुलिस और परिजनों द्वारा उसकी तलाश की जा रही है, लेकिन नदी में बहुत अधिक पानी होने के कारण अब तक उसका पता नहीं चला है.

भाई के अंतिम संस्कार के लिए घी लेने गया था युवक

पुलिस ने बताया कि रामदेव अपने मौसेरे भाई की अंतिम यात्रा में शामिल होने सदर मोक्षधाम गया था और अंतिम संस्कार के समय घी कम होने पर उसे मोटरसाइकिल से घी लाने सदर बाजार भेजा गया और जब वह घी लेकर वापस सदर मोक्षधाम जा रहा था, रास्ते में करबला घाट पर मोटरसाइकिल सहित माचना नदी में बह गया.

उन्होंने बताया कि वहां पर मौजूद लोगों ने उसे पुल पार करने से रोका भी था, लेकिन वह फिर भी मोटरसाइकिल से पुल पार करने लगा और इसी बीच पानी की तेज धारा के कारण संतुलन खोने लगा और बह गया.

वहीं, हरदा के पुलिस अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) विनोद श्रीवास्तव ने बताया कि राहुल मंगलवार शाम लगभग चार बजे देदली नदी पर बने पुल को पार करते समय नदी में बह गया.

उन्होंने कहा कि घटना के वक्त राहुल हरदा से अपने गांव पीपलघटा जा रहा था.

श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस उसकी मंगलवार से तलाश कर रही है, लेकिन अब तक उसका कहीं पता नहीं चला.

मध्यप्रदेश के विभिन्न हिस्सों, जिनमें बैतूल और हरदा जिले भी शामिल हैं, में पिछले 48 घंटे से भारी बारिश हो रही है, जिसके कारण अधिकतर नदी नाले और नदियां उफान पर हैं. इस बारिश से प्रदेश के अधिकतर भागों में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है.

देखिए वीडियो



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment