सिंदरी के विधायक फूलचंद मंडल ने भाजपा का साथ छोड़ा

Last Updated 15 Nov 2019 03:03:51 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव में टिकट काटे जाने से नाराज धनबाद जिले में सिंदरी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक फूलचंद मंडल ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से आज इस्तीफा दे दिया।




फूलचंद मंडल ने आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को लिखे पत्र में कहा, ‘‘मैं फूलचंद मंडल, विधायक सिंदरी क्षेत्र संख्या 38, धनबाद, झारखंड प्रदेश भाजपा के पद एवं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। कृपया मेरा त्यागपत्र स्वीकार करें।‘‘

विधायक ने इसके बाद बरवाअड्डा स्थित आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा को उनका टिकट काटने की कीमत चुकानी होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास को सदन में छत्तीसगढ़िया कहने एवं सरकार की स्थानीय नीति का विरोध करने के कारण उनका टिकट कटा है। उन्होंने झारखंड के लोगों के हित में बात की, जिसकी सजा उन्हें मिली है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर तानाशाही करने का आरोप भी लगाया।

गौरतलब है कि भाजपा से इस्तीफा देने के बाद श्री मंडल एवं उनके पुा एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य धरनीधर मंडल और भाजपा के कई नेताओं के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वे एक-दो दिनों में झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) का दामन थाम सकते हैं।

 

वार्ता
धनबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment