पीड़ित लड़की बारात लेकर पहुंची जेल, अपने गुनाहगार से की शादी

Last Updated 10 Oct 2015 04:10:35 PM IST

चास मंडलकारा जेल में एक कैदी की शादी रचाई गई. उसका निकाह उसी लड़की से हुआ, जिसके शारीरिक शोषण के आरोप में वह पिछले पांच महीने से जेल में बंद था.


रेप पी़ड़ित ने रचाई शादी

चास मंडलकारा जेल में पांच महीने से बंद कैदी समीर अंसारी का जेल में ही निकाह हो गया. समीर का निकाह उसी लड़की से हुआ, जिसका उसने शारीरिक शोषण किया था. इसी युवती के मामला दर्ज कराने के कारण ही समीर जेल गया था. लेकिन बाद में दोनों की सहमति और कोर्ट के आदेश के बाद यह निकाह कराया गया.

समीर रांची मोहल्ला के निवासी शहादत अंसारी का पुत्र है और युवती कुंती कुमारी महली मोहल्ला निवासी रामचंद्र महली की बेटी है. बताया जाता है कि पिछले कई सालों से समीर कुंती का यौन शौषण कर रहा था.



कुंती ने जब शादी का दवाब बनाया तो समीर मुकर गया. इसके बाद कुंती ने बोकारो कोर्ट में मामला दर्ज कराया. जिसके कारण समीर लगभग पांच महीने से जेल में बंद है.

इस दौरान दोनों ने कोर्ट में शादी करने का आवेदन दिया. कोर्ट के आदेश पर निकाह के लिए कुंती खुद बारात लेकर जेल पहुंची. वहां प्रभारी काराधीक्षक विजय राजेश बारला, जेलर श्रीकांत की मौजूदगी में मौलाना हाफिज और मौलाना फारूख ने मुस्लिम रीति रिवाज से निकाह कराया.

आपको बता दें कि युवती ने खुद मुस्लिम रीति-रिवाज से निकाह करने पर सहमति जताई है. साथ ही वह मुस्लिम धर्म अपनाने को भी तैयार है. निकाह तो हो चुका है, लेकिन मुकदमा अब भी चल रहा है. कोर्ट के आदेश के बाद ही समीर अंसारी को छोड़ा जाएगा.










 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment