कैबिनेट विस्तार में देर क्यों? कांग्रेस ने उठाए सवाल

Last Updated 27 Jan 2015 04:17:02 PM IST

कांग्रेस ने झारखंड की भाजपा-आजसू पार्टी सरकार पर आरोप लगाया कि कैबिनेट विस्तार में देर किये जाने से विकास कार्य में अवरोध उत्पन्न हो रहा है.


झारखंड कैबिनेट

कांग्रेस नेता बन्नू गुप्ता ने रघुवर दास के नेतृत्व वाली भाजपा-आजसू पार्टी सरकार पर आरोप लगाया कि उसकी ओर से कैबिनेट विस्तार में विलंब किये जाने के कारण राज्य में विकास कार्य में अवरोध उत्पन्न हो रहा है.
   
उन्होंने कहा कि जब आपकी बहुमत वाली सरकार है तो कैबिनेट विस्तार में देर होने का क्या कारण है. उन्होंने कहा कि जब हेमंत सोरेन की झारखंड मुक्ति मोर्चा सरकार के विस्तार में विलंब हो रहा था तब यही दल हो हल्ला मचा रहा था. सोरेन सरकार में कांगेस और राजद साझीदार थे.

मुझे नहीं लगता है कि सत्तारूढ़ गठबंधन में सब कुछ ठीक है. उन्होंने शक जताया कि मंत्रिमंडल के विस्तार में विलंब का एक कारण यह भी हो सकता है.
   
उन्होंने कहा कि जब बहुमत की सरकार होती है, तब कैबिनेट विस्तार में विलंब का कारण क्या हो सकता है.
   
पिछले चुनाव में जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा सीट से भाजपा के सरयू राय से चुनाव हार जाने वाले गुप्ता ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी वही दल है जिसने जेएमएम के हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार द्वारा कैबिनेट विस्तार में देरी पर हंगामा किया था.
   
झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की हाल ही में हुई समीक्षा बैठक के बारे में गुप्ता ने कहा कि पार्टी के सभी नेताओं को राज्य में संगठन को मजबूत करने का निर्देश दिया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment