कानून के राज में करें सहयोग, तबादले की पैरवी न करें कार्यकर्ता : रघुवर दास

Last Updated 20 Jan 2015 07:15:35 PM IST

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि तबादले को लेकर पैरवी न करें. कानून का राज स्थापित करने में सहयोग करें.


तबादले की न करें पैरवी (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बोल रहे थे. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि आप कहो, हम करेंगे. अगर अफसर गलत हैं तो 24 घंटे के अंदर कार्रवाई होगी. मैं विश्वास दिलाता हूं कि मेरी वजह से न तो कार्यकर्ता और न ही पार्टी का सिर झुकेगा. जब लगेगा कि मैं जनता की सेवा नहीं कर पा रहा हूं, तब पद छोड़ दूंगा.
 
उन्होंने कहा कि राज्य की जनता को सुरक्षा प्रदान करना सरकार की पहली प्राथमिकता है. अब राज्य में कानून का शासन चलेगा. आम लोगों की सुरक्षा से समझौता नहीं किया जायेगा. कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि वे भी गलत नहीं करें. सत्ता अपना हित साधने के लिए नहीं है. यह झारखंड की सवा तीन करोड़ जनता की सेवा करने का एक माध्यम है. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य को छह माह में पटरी पर लाना है. कार्यकर्ताओं को साथ देना होगा. कार्यकर्ताओं ने जिस प्रकार कड़ी मेहनत कर भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनायी है. उसी प्रकार छह माह ईमानदारी से काम करें तो झारखंड की दशा और दिशा सुधर सकती है. पिछले 14 वर्षो में झारखंड काफी बदनाम हो गया है. इसकी छवि सुधारने का यह सही समय है.

उन्होंने कहा कि गांवों में पानी-बिजली जैसी बुनियादी जरूरतों का अभाव है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा कर जनता ने भाजपा को पूर्ण बहुमत दिया है. भाजपा के कंधे पर बड़ी जिम्मेवारी मिली है.

प्रदेश अध्यक्ष डॉ रवींद्र राय, भाजपा के राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी दिनेश शर्मा, राष्ट्रीय संगठन मंत्री सौदान सिंह, प्रभारी त्रिवेंद्र सिंह रावत, पूर्व मुख्यमंत्री अजरुन मुंडा, केंद्रीय मंत्री सुदर्शन भगत समेत पार्टी के विधायक, सांसद और कार्यसमिति के सदस्य उपस्थित थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment