सीएम ने मांगे जनता से सुझाव, स्वीकार होंगे साकारात्मक विचार

Last Updated 13 Jan 2015 06:12:19 PM IST

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने झारखंड के विकास के लिए राजनीतिज्ञों, अधिकारियों और आम लोगों के सुझावों को आमंत्रित किया है.


झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास (फाइल)

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राज्य के विकास के लिए राजनीतिज्ञों अधिकारियों और आम लोगों के सुझावों को आमंत्रित करते हुए इस बात का आश्वासन दिया है कि उनकी सरकार सभी सकारात्मक सुझावों को स्वीकार करेंगी.
   
दास ने मंगलवार को रांची के प्रोजेक्ट भवन स्थित अपने सभा कक्ष में सभी विभागों के प्रधान सचिवों और सचिवों को निर्देश दिया कि राज्य की जनता को विकास और अच्छा सुशासन चाहिए.

उन्होंने कहा कि हमें राज्य में काम काज के नये तौर-तरीके को विकसित करना है. हमें अपनी उपयोगिता समाज के सामने स्थापित करनी है सरकारी अधिकारी अपनी सोच में गरीब जनता की भलाई को लाएं और झारखंड को बदनाम होने से बचाएं. मुख्यमंत्री ने कहा कि आप जिस जगह पहुंचे हैं. वह समाज की देन है.

जो समाज ने आपको दिया है उस समाज को कुछ वापस भी करें. हमें एक टीम के रूप में कार्य करने हैं. जनता तीव्र विकास चाहती है और हम सब की यह जिम्मेवारी है कि हम जनता के लिए विकासात्मक कार्य कर राज्य को विकसित बनाएं. कार्य ही महत्वपूर्ण है. कार्य से कोई समझौता नहीं किया जाएगा.

अधिकारी अपना कार्य करने के लिए स्वतंत्र हैं ओर उन पर किसी भी प्रकार का कोई दबाव नहीं दिया जाएगा. दास ने कहा कि भ्रष्टाचार को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. शिकायत आने पर 24 घंटे के अन्दर कार्रवाई की जाएगी और अच्छे कार्य करने वाले को सार्वजनिक तौर पर प्रोत्साहित भी किया जाएगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment