भाजपा को हराने के लिए महागठबंधन जरूरी: हेमंत सोरेन

Last Updated 23 Sep 2014 05:36:11 PM IST

हेमंत सोरेन ने महागठबंधन पर मुहर लगाते हुए कहा कि झारखंड में आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा को हराने वाली ताकतों को एकजुट होना जरूरी है.


हेमंत सोरेन (फाइल)

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा को हराने वाली ताकतों को एकजुट कर महागठबंधन बनाना आवश्यक है और इस दिशा में उनकी अन्य दलों से बातचीत जारी है.
    
हेमंत सोरेन ने कांग्रेस के झारखंड प्रभारी बीके हरिप्रसाद, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखदेव भगत और अन्य कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बात कही.


    
सोरेन ने कहा कि देश में सांप्रदायिक ताकतों के बढ़ते प्रभाव को रोकने की महती आवश्यकता है और इसके लिए राज्य में धर्मनिरपेक्ष शक्तियों का एकीकरण बहुत आवश्यक है.
    
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं से विस्तार से बातचीत हुई है और राजद के नेताओं से भी विचार विमर्श जारी है. इन सभी को साथ लेकर राज्य में उनकी सरकार पिछले 14 माह से चल रही है. ऐसे में इन्हीं दलों को साथ लेकर और इसमें कुछ अन्य दलों को शामिल कर आगामी विधानसभा चुनावों से पूर्व महागठबंधन बनाया जायेगा जिससे भाजपा को सत्ता मे आने से रोका जा सके.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment